जब फिल्मी धुन पर झूमे जवान, वायरल हुआ वीडियो

(Photo Credit : twitter.com)

भारतीय सैनिकों की वीरता के बारे हर कोई जानता है। दुनिया भर में सबसे ताकतवर सेना में से भारत की सेना भी शामिल होती है। हालांकि विरता के साथ-साथ भारतीय सैनिकों को औइर भी कई कलाएं आती है। इसी बीच राजपथ पर चल रहे 26 जनवरी को होने वाली परेड की रिहर्सल के दौरान एक मजेदार वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ नेवी के सैनिकों ने मोनिका ओ माय डार्लिंग गाने पर जमकर डांस किया है।
भारतीय सैनिकों को 1967 की फिल्म कारवां के प्रसिद्ध गीत "पिया तू अब तो आजा ... मोनिका, ओह माय डार्लिंग ..." पर मार्च करते और मार्च करते देखा जा सकता है।  नौसेना के जवान अपनी गाने के दौरान राइफलों पर टैप करते दिखे तो कुछ थिरकते हुये भी दिखाई दे रहे है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि इंडियन नेवी बैंड इस गाने को जोश के साथ बजा रहा है.  2.25 मिनट लंबे इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 mygovindia ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है।  इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, क्या नजारा है!  क्या यह वीडियो वाकई आपके रोंगटे को खड़ा कर देगा?  क्या आप 73वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होने के लिए तैयार हैं?  सशस्त्र दलों द्वारा बजाई जाने वाली यह धुन वाकई काफी हैरान कर देने वाली है और इसे सुनने में भी काफी आनंद मिल रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें