नौकरी से निकाला तो फूंक डाला स्टोर! जानें कहां का है मामला

(Photo Credit : dailymail.co.uk)

नौकरी से निकाला जाना हर किसी के लिए एक काफी बुरी खबर होती है। किसी के लिए भी यह खबर सुनकर एक बार में ही उसे हजम कर पाना काफी मुश्किल होता अहि। हालांकि कई लोग एक जगह से निकाले जाने के बाद कोई न कोई और नौकरी ढूंढ लेते है और अपनी जिंदगी फिर से शुरू करते है। हालांकि रशिया के एक युवक ने इस बात को काफी गहरे तौर पर ले लिया और जब उसे उसके बॉस ने नौकरी से निकाल देने का ऑर्डर दिया तो वह काफी क्रोधित हो गया और क्रोध में जिस जगह पर वह काम करता था, उस जगह को ही जला डाला।
न्यूज एजंसी डेली मेल के मुताबिक, आरोपी युवक अलेक्ज़ेंडर श्नाइडर स्टोर में प्राइज़ टैग बादल रहे थे। हालांकि अपने इस काम में वह काफी कनफ्यूज रहते थे। अलेक्ज़ेंडर हर सामान को एक जगह से उठाकर दूसरे जगह रख देता था। सके चलते आए दिन स्टोर मैनेजर से डाट खाता था। जिस दिन यह घटना हुई उस दिन भी स्टोर मैनेजर ने उसे काफी डाटा था और उसकी काफी आलोचना भी की थी। बस इसी बात से क्रोधित हुये अलेक्ज़ेंडर ने ऐसा खतरनाक कदम उठाया। 
अलेक्ज़ेंडर के आग लगाने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गई थी। जिसमें वह आग लगाकर बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। अलेक्ज़ेंडर ने स्टोर में पड़े पटाखों में आग आगा दी थी, जिसके बाद उसने उस पर एल्कोहोल छिड़क दिया और दुकान से गायब हो गया। बता दे की जिस दौरान अलेक्ज़ेंडर ने दुकान में आग लगाई उस दौरान दुकान में 200 से अधिक लोग मौजूद थे। हालांकि सद्भाग्य से दुर्घटना में किसी की भी जान नहीं गई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना के कुछ ही समय बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें