जब एल्बाट्रॉस पक्षी की मानो क्रेश लैंडिंग हो गई! देखें वीडियो

जब एल्बाट्रॉस पक्षी की मानो क्रेश लैंडिंग हो गई! देखें वीडियो

Royal Albatross Cam नाम के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो को मिल चुके है 14 लाख से ज्यादा व्यू

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहाँ कब क्या वायरल हो जाये ये कोई कह नहीं सकता। आये दिन यहाँ कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है और लोग उसका जमकर मज़े लेते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अल्बाट्रॉस नाम का एक पक्षी आसमान से जमीन की ओर उड़ता दिखाई दे रहा है। इस विडियो में साफ देख सकते है कि जैसे ही यह पक्षी जमीन के करीब आता है और जमीन पर उतरने की कोशिश करता है, उसी समय पक्षी का पैर फंस जाता है और वह औंधे मुंह गिर जाता है।
जमीन के पास आते ही ओंधे मुंह गिरा पंछी
आपको को बता दें कि आये दिन सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखना काफी मजेदार अनुभव रहता है। जैसा कि अल्बाट्रोस पक्षी के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, जब वह जमीन पर उतरने की कोशिश करता है, तो वह सही से उतर नहीं पाता और पलट जाता है। गिरने के बाद वह पक्षी थोड़ी देर तक उठने की कोशिश करता है लेकिन उठ नहीं पाता। आखिरकार बहुत मेहनत के बाद वह उठता है और थोड़ी देर वहीं रुकता है फिर धीरे-धीरे चलना शुरू करता है।
जानकारी के अनुसार यह वीडियो न्यूजीलैंड की प्रकृति अभयारण्य में फिल्माया गया है और यह बहुत ही रोचक है। इस वायरल वीडियो को Royal Albatross Cam नाम के एक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से साझा किया गया है और इस विडियो को अब तक 1.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।
Tags: