वेस्टइंडीज-श्रीलंका टेस्ट सीरीज : पहले टेस्ट के पहले दिन ही अपना पहला मैच खेल रहा खिलाड़ी हुआ गंभीर रूप से चोटिल

(Photo Credit : sandesh.com)

मैच के 24वें ओवर में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर रहे जेरेमी सोलोजानो शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए

वेस्टइंडीज दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका के दौरे पर है। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच गोल में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन की शुरुआत में मैदान पर एक बड़ी घटना घटी। टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण कर रहे जेरेमी सोलोजानो शॉर्ट लेग पर फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे। उसे एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया।
जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना मैच के 24वें ओवर में हुई जब रोस्टन चेज की चौथी गेंद पर श्रीलंकाई कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने लेग साइड पर पुल शॉट मारा, जिसके बाद गेंद शॉर्ट लेग पर खड़े नवोदित खिलाड़ी सोलोजानो के हेलमेट की ग्रिल पर जा लगी। इसके बाद सोलोजानो ने तुरंत अपना हेलमेट उतार दिया और जमीन पर गिर पड़े। दिमुथ करुणारत्ने का शॉट इतना जोरदार था कि जैसे ही गेंद हेलमेट पर लगी हेलमेट का पिछला हिस्सा बाहर निकल गया।
इसके बाद टीम के फिजियो मैदान पर उतरे। जब सोलोजा समय जमीन पर लेटे हुए थे और पूरी वेस्टइंडीज टीम उनके चारो ओर खड़ी थी और उनके साथ श्रीलंकाई बल्लेबाज भी वहीं थे। फिजियो द्वारा प्रारंभिक इलाज के बाद भी जब कोई सुधार नहीं हुआ तो इसके बाद उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें