विराट-अनुष्का ने शेयर की पुत्री की फोटो, नेटिजन्स ने बरसाया प्यार

विराट-अनुष्का ने शेयर की पुत्री की फोटो, नेटिजन्स ने बरसाया प्यार

सोशल मीडिया पर तस्वीर को मिले 3.3 मिलियन से अधिक लाइक

मुंबई,(आईएएनएस)| अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका के साथ ताजा तस्वीर इंटरनेट पर धूम मचा रही है। अभिनेत्री-निर्माता ने हर रोज बहादुर और ज्यादा साहसी बनने का श्रेय बेटी वामिका को दिया। बुधवार रात अनुष्का ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर इंस्टाग्राम पर वामिका के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अभिनेत्री अपनी बेटी को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है, जिसकी पीठ कैमरे की तरफ है।
अनुष्का ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "मुझे हर दिन बहादुर और अधिक साहसी बनाया। मेरी छोटी वामिका हैप्पी अष्टमी, आप हमेशा देवी की ताकत पा सकती हो।" इसे फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक 3.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं। इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने टिप्पणी की। दिलकश तस्वीर पर टिप्पणी अनुभाग में अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा 'ओह-ले!' फिल्म निर्माता-लेखक ताहिरा कश्यप ने कहा 'बहुत कीमती'। अभिनेत्री वाणी कपूर ने एक दिल का इमोजी पोस्ट किया।
वामिका का जन्म 11 जनवरी को हुआ था। अनुष्का और उनके स्टार क्रिकेटर पति विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं, उन्होंने दिसंबर 2017 में इटली के टस्कनी में शादी में शादी की थी। अभिनेत्री की दो फिल्में लाइन में हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।
Tags: Bollywood