वायरल वीडियो: क्यों हर किसी पर भरोसा करने से मना करते हैं बड़े-बूढ़े, चोरी का ये वीडियो देखकर समझ जायेंगे आप

(Photo Credit : instagram.com)

वायरल वीडियो में दिखी चोर की चालाकी, मदद करने के बहाने चुरी ली स्कूटी

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। सोशल मीडिया पर हंसने-हंसाने से लेकर अपराधिक मामलों के वीडियो बड़े चाव से देखे जाते है। आपने सोशल मीडिया पर चोरो द्वारा लॉक की गई गाड़ियां कैसे चुराई जाती है इसका वीडियो देखा होगा। इसके अलावा अलग अलग तरीके से चोरी को अंजाम देने वाले वीडियो सामने आते रहते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चोरी का नया तरीका देखने को मिल रहा है। इसमें स्कूटी चोरी का ऐसा तरीका अपनाया गया कि हर कोई हैरान हो गया।
आपको बता दें कि फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम पर चोरी का ये वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। इसमें देखने को मिल रहा हा कि कैसे सड़क किनारे लगी एक स्कूटी को एक चोर स्कूटी के मालिक के सामने ही दिनदहाड़े कैसे चुरा ले गया। जसा की वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले एक शख्स सड़क के किनारे लगी स्कूटी की रेकी करता है। उसने देखा कि स्कूटी लॉक थी। लेकिन लॉक तोड़ने की जगह इस चोर ने दूसरा तरीका अपनाया। गाड़ी चालू ना हो इसलिए उसने चुपचाप स्कूटी के सिलेंसर में कपड़ा फंसा दिया और वहां से चला गया।
(Photo Credit : instagram.com)थोड़ी देर बाद एक लड़की स्कूटी के पास आई और उसे स्टार्ट करने लगी लेकिन पीछे कपड़ा बंधे होने की वजह से स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई। गाड़ी चालू ना होने पर लड़की परेशान हो गई। लड़की को परेशान देख चोर ने लड़की की मदद करने का दिखावा किया। पहले तो लड़की को दिखाने के लिए उसने स्कूटी स्टार्ट करने की एक्टिंग की। इसके बाद जब लड़की फोन पर बीजी बिजी हुई तो बड़ी चालाकी से उसने पीछे से कपड़ा हटाया और स्कूटी स्टार्ट कर भाग खड़ा हुआ।
गौरतलब है कि लोग इस वीडियो को देखकर बहुत हैरान है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- सावधान रहे सतर्क रहे। इस वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है। लोग हैरान हैं कि कैसे अब सरेआम चोरियां होती है। हालांकि, वीडियो देखने के बाद इस बात का भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वीडियो लोगों को सतर्क करने के लिए बनाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें