वायरल वीडियो : इस पक्षी को चिप्स खाने का हुआ मन तो दुकान से उड़ा ले गई पैकेट

वायरल वीडियो : इस पक्षी को चिप्स खाने का हुआ मन तो दुकान से उड़ा ले गई पैकेट

सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये प्यारी चोरी

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है। हाल ही में एक ऐसे पक्षी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जो एक दुकान से चिप्स निकालते हुए दिखाई दे रहा है। इस पक्षी के चोरी के तरीके को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पक्षी दुकान के बाहर घूमती नजर आ रही है। थोड़ी देर बाद वह दुकान के अंदर जाती है और चिप्स का एक पैकेट उठा लेती है। आप सभी के लिए इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन ये सच है।
जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, पहले चिड़िया दुकान का गेट खुलने का इंतजार करती है और फिर गेट खुलते ही अंदर प्रवेश करती है। बाद में चिड़िया अपनी चोंच में चिप्स का पैकेट लाती है, और फिर उड़ जाती है। चोरी के इस क्यूट वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''यह पक्षी बहुत चालाक है।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ''पक्षी बहुत होशियार होते हैं।'' यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।