वायरल वीडियो : क्या हुआ जब दो चीटियों ने तीसरी चींटी को दिया धोखा

(Photo Credit : tv9gujarati.com)

16 सेकेंड का ये वीडियो वाकई में इमोशनल है

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को प्रेरित करते हैं और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर व्यक्ति सीख सकता है। आम लोगों की जिंदगी से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इस तरह के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। आज हम आपके लिए एक ऐसा वीडियो लेकर आए हैं जिसे देखकर आपको अपने जीवन से ऐसे बहुत से लोगों की याद आ जाएगी जिन्होंने आपका इस्तेमाल करके आपको धोखा दिया है।
आपको बता दें कि जीवन में अधिकांश ऐसे लोग होते हैं जो हमें जीवन भर का सबक सिखाते हैं। कभी-कभी हम लोगों की मदद करते हैं लेकिन लोग इसका सिर्फ फायदा उठाते हैं। ऐसा ही कुछ आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा। वीडियो में तीन चींटियां नजर आ रही हैं। ये चींटियाँ एक पत्ते पर चढ़ने की कोशिश करती हैं लेकिन पहुँच नहीं पातीं। इसके बाद वे एक तरकीब आजमाते हैं और चीटियाँ एक-दुसरे के ऊपर चढ़ जाते हैं और दूसरी 2 चींटियाँ पत्तियों पर चढ़ जाती हैं। लेकिन आगे क्या होता है उसके देखकर आपको हंसी भी आयेगी और अको बुरा भी लगेगा। इस वीडियो को 69 हजार बार देखा जा चुका है।
दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अन्य दो चींटियां सहायक चीटियों को छोड़कर चली जाती हैं और पहली चींटियां मदद के लिए आशा भरी निगाहों से ऊपर देखती रहती हैं। 16 सेकेंड का ये वीडियो वाकई में इमोशनल है। इस वीडियो को देखने वाले सभी लोगों को इस चींटी का बुरा लग रहा है और वे सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें