वायरल वीडियो : अपनी विदाई में खुद ही गाड़ी चलाकर ससुराल को रवाना हुई ये 'कूल गर्ल'

(Photo Credit : instagram.com)

बदलते वक्त के साथ बदल रही है लोगों की शादी के मानसिकता

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वायरल वीडियो में अब एक नया वीडियो एक शादी से जुड़ा हुआ है। हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक नई-नवेली दुल्हन को अपनी विदाई में कार चलाते हुए ससुराल जाते हुए देखा जा सकता है।
विदाई के समय खुद चलाकर ले गई गाड़ी
इस वायरल वीडियो से साफ पता चल रहा है कि कैसे समय के साथ साथ शादियां की रीति और ज़माने की सोच कैसे बदल रही हैं। आमतौर पर भारत में होने वाली शादियों में जिस तरह की विदाई होती है, उसमें बिदाई के समय दुल्हन और उसके परिवार के लोग भावुक हो जाते हैं। नई दुल्हन अपना घर छोड़कर अपने पति के घर भावुक होकर जाती है। लेकिन इस वायरल वीडियो में सब उल्टा ही है।
लोगों ने व्यक्त की इंटरनेट पर अपनी प्रतिक्रिया
दरअसल इस वायरल वीडियो में दुल्हन रो नहीं रही बल्कि उसे मुस्कुराते हुए और चीयर करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वह कार के ड्राइवर की सीट पर बैठ जाती है, फिर सीट बेल्ट पहनकर गाड़ी चलाना शुरू करती है। जब दुल्हन ने गाड़ी चलानी शुरू की तब उसका पति उसके बगल वाली सीट पर बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। इस वीडियो में युवती का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है, कुछ लोगों ने तो इस युवती को कूल गर्ल कहते हुए पोस्ट पर टिप्पणियां की हैं। यहाँ देखिये बिंदास गर्ल का यह वीडियो

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें