वायरल वीडियो : रसाई में काम कर रही महिला के बालों में लगी आग, काम में लगी रही महिला

(Photo Credit : twitter.com/jamie24272184)

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

दुनिया में कुछ लोग इतने वर्कोहोलिक होते है कि उन्हें काम के सिवा कुछ दिखाई नहीं देता। ये लोग काम में इतने डूब जाते है कि कई बार पता ही नहीं चलता कि वो किसी मुसीबत में हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ये समझ आ जायेगा कि हर काम बड़ी सावधानी से क्यों करना चाहिए।
आपको बता दें कि इन दिनों एक महिला का एक आया वीडियो सामने आया है, जिसमें काम करते हुए अचानक से महिला के बालों में आग लग जाती है। इसके बाद भी महिला आराम से अपने काम में लगी हुई रहती है। दरअसल रसोईघर में काम करते समय जैसे ही महिला कुछ सामान लेने के लिए झुकती है तो उसके बालों में आग लग जाती है, लेकिन महिला को इसकी भनक तक नहीं लगती। अचानक बालों का बड़ा हिस्सा जल जाने के बस उस महिला को इस बारे में पता चलता है। हालांकि जैसे ही महिला को मालूम होता है कि उसके बालों में आग लगी है वो फटाक से आग बुझाने में लग जाती है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पर एक यूजर द्वारा ये वीडियो शेयर किया गया है।
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लोग तेजी से इस पर अपने कमेंट पोस्ट कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें