वायरल वीडियो : रनआउट हुए खिलाड़ी ने बल्ला फैंक कर अपने साथी को मारा, ये है पूरा मामला

(Photo Credit : instagram.com)

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये वीडियो

आपने क्रिकेट में बहुत से मजाकिया क्षण देखे होंगे। आपने बहुत से अजीबोगरीब रनआउट के वीडियो देखें होंगे। अब इंग्लैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज केविन पीटरसन ने एक वीडियो साझा किया है जिसे देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। पीटरसन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल पीटरसन ने इंग्लैंड में चल रहे एक घरेलू मैच का वीडियो साझा किया है जिसमें साथी बल्लेबाज के रन आउट होने पर नॉन स्ट्राइकर छोर के बल्लेबाज ने अपना बल्ला फेंक दिया।
आपको बता दें कि केविन पीटरसन द्वारा शेयर इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो बल्लेबाज स्ट्राइक पर था, उसने शॉट खेलने के साथ ही नॉन-स्ट्राइकर बल्लेबाज को एक रन के लिए बुलाया लेकिन जैसे ही उसने गेंद को फील्डर द्वारा पकड़ी गई देखा, वह वापस अपनी क्रीज पर चला गया और नॉन-स्ट्राइकर एंड वाला बल्लेबाज तब तक पिच से आधा हो चुका था और क्रीज पर वापस जाते समय रन आउट हो गया था। रन आउट होने के बाद बल्लेबाज को इतने गुस्सा आया कि वह अपने बल्ले को देखे बिना ही हवा में पीछे की ओर उछाल दिया।
इसके बाद जो कुछ हुआ वो हैरान करने वाला और साथ ही साथ हंसाने वाला था। दरअसल हुआ ऐसा कि आउट हो कर जा रहे बल्लेबाज ने बिना देखे अपने बल्ले को हवा में फैंका जो स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज को जाकर लगा। हालांकि बल्लेबाज को अपनी गलती का एहसास हुआ और वह तुरंत स्ट्राइकर छोर पर खड़े बल्लेबाज से माफी मांगने के लिए दौड़ पड़े। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें