वायरल वीडियो : बच्चे को बेरहमी से पिटने वाला पहुंचा जेल!

(Photo Credit : hindi.news18.com)

मौसी के घर की शरारत, पिता ने दी खौफनाक सजा

हर माता-पिता अपने बच्चे को अच्छी परवरिश और अच्छे संस्कार देना चाहते है। बच्चे तो वैसे भी कई दफा छोटी छोटी बात पर  गलती कर दिया करते हैं। ऐसे में चाहिए कि माता-पिता बच्चे को समझदारी और प्यार से समझाए पर कई बार गुस्सेह में माता-पिता इतना क्रूर रुख अख्तियार कर लेते हैं, जिसे देखने के बाद किसी की भी रूह कांप जाए। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही  एक वायरल वीडियो में एक पिता अपने मासूम से बेटे को छड़ी से बुरी तरह से पीटता हुआ दिखाई रहा है। इस मामले में अब बच्चे  की मां ने अपने ही पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। पुलिस ने आरोप पिता को गिरफ्तार कर लिया है। इस वीडियो को देखने के बाद IAS अधिकारी अवनीश शरण ने भी अपना गुस्सास जाहिर किया था।
चरित्रनाका पुलिस के पुलिस निरीक्षक अब्दुल खादर जिलानी के अनुसार, आरोपी अशोक घंटे के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक लड़का शनिवार को अपनी मौसी के घर गया हुआ था। कुछ देर बाद ही मौसी का अशोक के पास फोन आया कि उनका बेटा घर पर काफी उपद्रव कर रहा है वो उसे लेकर यहां से चले जाएं। इसके बाद गुस्सेअ में अशोक आया और अपने बेटे को घर से ले गया। उसने बेटे को मारने से पहले इसका वीडियो बनाने के लिए अपनी बेटी को फ़ोन दिया और फिर अपने बेटे को पीटना शुरू कर दिया।
अपने ही बच्चे को बेरहमी से पिटता हुआ देख मां ने अब अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है, हालांकि अपने बच्चे को इतने बुरी तरफ पीटने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरी घटना का खुलासा हुआ। इस वायरल वीडियो में एक छोटे बच्चे को अपने पिता से बुरी तरह पीटते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में ख़राब आवाज के बाद भी यह सुना जा सकता है कि बच्चा ‘पापा’ से पिटाई रोकने की गुहार लगा रहा है। हालांकि, ये शख्स नहीं मानता और बच्चे को पीटता रहा। इस दौरान बच्चा मार से बचने के लिए कमरे में भाग रहा है, लेकिन जिस शख्स को वह पिता कह रहा है, उसने उसे मारना जारी रखा। अधिकारी ने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘इस वीडियो का लोकेशन अगर पता हो कृपया शेयर करें। इस ज़ालिम को कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें