वायरल वीडियो: बीच सड़क पर लड़की ने जड़े युवक को एक के बाद एक कई थप्पड़, ट्राफिक पुलिस भी बनी रही तमाशबीन

(Photo:sandesh.in)

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से वायरल हो रहा ये वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवती कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है एक लड़की ने बीच सड़क पर एक लड़के को इतनी जोर से थप्पड़ मारा कि वहां खड़ी पुलिस भी लड़की का गुस्सा देखकर उसके पास जाने की हिम्मत नहीं कर पाई। ये वीडियो राजधानी के कृष्णानगर इलाके का बताया जा रहा है।
बताया जाता है कि शनिवार की रात एक कार से टकराने के बाद लड़की ने ड्राइवर को बीच सड़क पर एक बार नहीं बल्कि 20 से ज्यादा बार चांटा मारा था। इस दौरान ये तमाशा देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस का कहना है कि ये युवक गाड़ी चला रहा था तभी उसकी कार सड़क पर एक लड़की से टकरा गई। इस टक्कर से वह इतना नाराज हो गई कि उसने आरोपी चालक को गाड़ी से बाहर निकाला और फिर अच्छी तरह से धुलाई की।
चालक को पीटता देख बगल में बैठा युवक बाहर निकल गया और युवती ने उसे भी मारा। यह नजारा देख ट्रैफिक पुलिस वहां पहुंच गई और तमाशा देखने लगी। युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने युवक पर जुर्माना लगाया। घटना का वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें