वायरल वीडियो : स्कूल के बाथरूम में छात्र को मिला एक ख़ुफ़िया रास्ता, अंदर का नजारा देखकर उड़े उसके होश

(Photo Credit :Tiktok/sr.kingeduar)

होंडुरस के छात्र एडुआर्डो मेलेंडेज़ ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया

स्कूल जाने के बाद बच्चों का ध्यान पढ़ाई से ज्यादा दोस्तों के साथ मस्ती करने में रहता है। हर किसी के पास उनके स्कूल से जुड़ी मजेदार कहानियां रहती है। हालांकि स्कूल की मस्ती कभी-कभी ऐसा रूप ले लेती है जो किसी को भी हैरान कर देती है।  ऐसा ही कुछ हाल ही में एक स्कूल में देखने को मिला। दरअसल स्कूल के एक छात्र के शौचालय में गुप्त कमरा दिखाई दिया। इसके बाद इसकी जानकारी सामने आने सबके होश उड़ गए।
आपको बता दें कि डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक होंडुरस के छात्र एडुआर्डो मेलेंडेज़ ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया था जिसे महज 4 दिनों में 25 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। वीडियो में छात्र अपने स्कूल के शौचालय के सीक्रेट रूम में प्रवेश करता है और कमोड के बगल में एक क्यूबिकल दिखाया जाता है। बच्चे ने देखा कि दीवार पर लगा कंक्रीट हटा दिया गया है और एक छोटा सा दरवाजा खुला छोड़ दिया गया है। इसके बाद जैसे ही बच्चे ने दरवाजा खोला, उसके अंदर एक कागज के टुकड़े पर 'Enter' लिखा हुआ था, जिसे देखकर वह हैरान रह गया। छोटे से दरवाजे के अंदर झाँकते ही बच्चे का होश उड़ गया क्योंकि उसके अंदर बिलकुल अँधेरे से भरी खाली सुरंग जैसी थी। बाथरूम में सीक्रेट टनल देखकर बच्चा हैरान रह गया।
इस वीडियो के सामने आने के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। कई लोगों ने कहा है कि यह संभव है कि ये कोई जेल हो जहां स्कूल स्थित हो और किसी ने जेल से बचने के लिए सुरंग बनाई हो। आपको बता दें कि वीडियो के आखिरी हिस्से में सुरंग के अंदर का नजारा भयानक था। हालांकि इसके अंदर कुछ नजर नहीं आ रहा था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को इसमें भी कुछ डरावना नजर आया। किसी ने लिखा कि किसी ने एंटर साइन का हाथ और बाजू देखा? वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि एक हाथ निशान के नीचे हो गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें