वायरल वीडियो : चेन्नई में बाढ़ में फंसे युवक को बचाने के लिए पुलिस इंस्पेक्टर ने दिखाई दिलेरी, कंधे पर उठाकर पहुँचाया अस्पताल

(Photo Credit :twitter.com)

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी की हर तरफ हो रही है प्रशंसा

वर्तमान में तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है और इसके कारण राज्य में आम जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है। इसके अलावा बारिश के कारण विभिन्न हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। भारी बारिश के कारण राज्य के 20 जिलों में बारिश को लेकर रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। इतना ही नहीं बारिश के चलते चेन्नई शहर का भी हाल बेहाल है। इस बुरे वक्त में लोग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस बीच चेन्नई के टीपी छत्रम इलाके में एक कब्रिस्तान में बेहोश पड़े एक शख्स को भारी बारिश के बीच बचाने वाली पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी का वीडियो वायरल हो गया है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बेहोश पड़े शख्स को अपने कंधों पर उठाकर ले जाती हुई पुलिस निरीक्षक दिख रही हैं। इसके बाद महिला अधिकारी उस शख्स को एक ऑटो में लिटा देती है, जिसे उनके साथ चल रहे लोग अस्पताल ले जाते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी की हर तरफ प्रशंसा हो रही है।
जानकारी के लिए गुरुवार को तमिलनाडु के कई क्षेत्रों में भारी बारिश हुई थी, जिससेटीपी छत्रम इलाके में भारी बारिश के चलते कई पेड़ उखड़ गए थे। इस दौरान क्रबिस्तान में मौजूद एक शख्स इसकी चपेट में आ गया। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस इंस्पेक्टर राजेश्वरी पर पहुंची और पेड़ के नीचे दबे शख्स को लोगों की मदद से निकाला। इसके बाद राजेश्वरी ने नंगे पांव उस शख्स को अपने कंधों पर उठाया और ऑटो में रखकर अस्पताल पहुंचाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें