वायरल वीडियो : किताब नहीं खरीद रहे पापा, सिर्फ पीते है दारू, बच्चे ने रोते हुए टीचर को सुनाई आपबीती

(Photo Credit :twitter.com)

बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का वीडियो हुआ वायरल, कक्षा में पिता भी था मौजूद

सोशल मीडिया की दुनिया में कभी भी कुछ भी मजेदार देखने को मिल जाता है। इन में से कुछ वीडियोज इतने मजेदार होते हैं जो तुरंत ही वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक बच्चे का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा अपने स्कूल टीचर के सामने रोते हुए अपने पिता के शिकायत करते हुए अपने सारी बात बता रहा है।
आपको बता दें कि वायरल हो रहा वीडियो बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है।वायरल हो रहे इस वीडियो में एक क्लासरूम देखा जा सकता है। जहां बच्चा क्लासरूम में टीचर के सामने खड़े होकर रो रहा होता है। टीचर उस बच्चे से पूछते हैं कि- किताब क्यों नहीं खरीदें। इस पर बच्चा अपना जवाब देते हुए बोलता है- उसके पिता सारे पैसे दारु पीने में खर्च कर देते हैं और पढ़ने के लिए उसे किताब खरीद कर नहीं दे रहे हैं। अपनी यह बात बताते हुए बच्चा काफी रो रहा होता है। वहीं पास में मौजूद लोग इस बात को सुनकर काफी हंस रहे होते हैं। सबसे बड़ी बात है कि बच्चा अपने पिता के सामने ही सारी शिकायतें करता रहा है क्योंकि जब ये सब हो रहा था इस दौरान बच्चे के पिता भी क्लास रूम में मौजूद था। 
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। आप सभी इस वीडियो को उत्कर्ष सिंह के पेज पर देख सकते हैं। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बच्चे ने पिता के सामने टीचर से रोते हुए की शिकायत, पापा किताब नहीं खरीद रहे सिर्फ दारु पी रहे हैं।' इस वीडियो पर लोगों के अलग अलग रिएक्शन मिल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें