वायरल वीडियो : अब रानू मंडल ने भी याद किया अपना ‘बचपन का प्यार’, लोगों ने दी इस तरह की प्रतिक्रिया

(Photo Credit :twitter.com)

अपने ‘बचपन का प्यार’ के चलते रातोंरात स्टार बन गए हैं सहदेव, रैपर बादशाह के साथ शूट किया एक गाना

आपको याद होगा कि दो साल पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाती हुई एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था। उस महिला का नाम रानू मंडल था। रानू मंडल का वीडियो इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। हिमेश रेशमिया के गाने को लेकर चर्चा में रहीं रानू अपने बुरे व्यवहार और बडबोलेपन के कारण इंडस्ट्री से गायब हो गईं। एक बार फिर रानू चर्चा में है। दरअसल वर्तमान में सोशल मीडिया पर लोकप्रिय और वायरल छत्तीसगढ़ निवासी सहदेव दिर्डो द्वारा गाया गया 'बचपन का प्यार' गाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रानू मंडल का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
आपको बता दें कि 'बचपन का प्यार' हिट सहदेव इन दिनों चर्चा में है। वह वर्तमान में प्रसिद्ध रैपर बादशाह के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं। नए ट्विस्ट के साथ गाया गया गाना भी खूब पॉपुलर है। अब रानू मंडल 'बचपन का प्यार' गाती नजर आईं। काफी समय से सोशल मीडिया से दूर रानू मंडल का ये वीडियो वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर सेक्रेड अड्डा नाम से एक अकाउंट पर रानू का ये वीडियो देखा जा सकता है। वीडियो में एक शख्स माइक लिए हुए है और रानू मंडल मैक्सी पहने नजर आ रही है। 'बचपन का प्यार' अपने अंदाज में गा रहा है। वहीं शख्स रानू मंडल के साथ धुन में नजर आ रहा है। ये क्लिप छोटी है लेकिन तेजी से वायरल हो रही है।
वीडियो सामने आने के बाद से लोग सोशल मीडिया पर खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है, 'ये अच्छा गाना है।' वहीं दूसरा लिखता है, 'अच्छा, क्या ये जिंदा है? तो कुछ ने अभी-अभी इमोजी शेयर कर अपने रिएक्शन दिए हैं।
गौरतलब है कि सहदेव छत्तीसगढ़ के सकुमा के छिंदगढ़ प्रखंड में रहते हैं। दो साल पहले उसकी टीचर ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो अब वायरल हो गया है। अपने ‘बचपन का प्यार’ के चलते रातोंरात स्टार बन गए हैं। सहदेव के पुराने वीडियो पर कई रील बन चुकी हैं और अब 'बच्चन का प्यार' के लेटेस्ट वर्जन पर बड़ी हस्तियां रील बना रही हैं। बादशाह के इस नए गाने के रिलीज होने के बाद ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें