वायरल वीडियो : कक्षा में आया नन्हा जादूगर, जादू देख सब कह उठे ‘वाह भाई वाह!’

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा है

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। लोग सोशल मीडिया पर मिलने वाले अनोखे वीडियो या पोस्ट को न सिर्फ बहुत पसंद करते है बल्कि अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा भी करते है। इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक रील वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक स्कूली छात्र अपनी कक्षा में खड़ा जादू दिखा रहा है।
आपको बता दें कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है कि एक स्कूली छात्र अपनी कक्षा में खड़ा जादू दिखा रहा है और उसकी कक्षा के अन्य छात्र भी इस छात्र के आसपास खड़े हैं। ऐसा लगता है कि यह कुछ नया कर रहा है। छात्र अपने दोनों हाथों को आगे बढ़ाता हैं और दोनों हाथ में एक एक पत्थर रखा था। थोड़ी देर बाद विद्यार्थी अपने हाथों को पलटता है और पत्थर को नीचे रख उसे दबा लेता है। ऐसे में उसके प्रत्येक हाथ के नीचे एक पासा होना चाहिए। लेकिन दोनों ही पत्थर उसके एक ही हाथ में पाए जाते हैं। यह देख वहां खड़े छात्र-छात्राएं हैरान और खुश हो जाते हैं।
इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 27 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में भी सभी यूजर्स बच्चे के हुनर की तारीफ कर रहे हैं और छात्र की कला को निखारने की सलाह भी दे रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें