वायरल वीडियो : ऐसी मटकी हो तो कभी न मन पायेगा दहीहंडी, आप भी देखिए

(Photo Credit : trishulnews.com)

कोरोना के कारण पुराने रंग में नहीं मनाया जा सका जन्माष्ठमी

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते  जिनमें ऐसे कई वीडियो होंगे जिन्हें देखकर आप डर जाएंगे लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी हैं जो हमारा दिल जीत लेंगे।  फिर कुछ वीडियो फनी होते हैं। जबकि कई वीडियो प्रेरक या शिक्षाप्रद होते हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप जोर-जोर से हंसेंगे।
आपको बता दें कि जन्माष्टमी 2021 के कुछ वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। इस साल कोरोना वायरस के चलते कुछ जगहों पर त्योहार का जोश ठंडा रहा लेकिन लोग इसमें भी मौज-मस्ती करने के तरीके खोज ले रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि जन्माष्टमी के खास मौके पर के जगह मटकी फोड प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में भी ऐसा ही कुछ देखा जा रहा है।
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि इन दिनों मटकी फोड कार्यक्रम का एक वीडियो ट्विटर पर धमाल मचा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि मटकी तोड़ने के लिए एक जगह लोगों की भीड़ जमा हो गई।
इस वीडियो में लोगों ने पिरामिड बनाया है। एक आदमी अपने कंधे पर चढ़कर वहां लटकी मटकी को तोड़ने की कोशिश करता है। बहुत देर तक कोशिश करने के बाद भी जब मटकी को कुछ नहीं होता है तो वह व्यक्ति नीचे आ जाता है और दूसरा व्यक्ति आकर उसकी जगह ले लेता है।  लेकिन इससे भी मटका नहीं फूटता।
इस मज़ेदार वीडियो को IPS ऑफिसर रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इसे लेकर एक से बढ़कर एक फनी कमेंट्स आ रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें