वायरल वीडियो : डेविड वार्नर बने ‘दक्षिण के सुपरस्टार’, कोहली भी हुए हंसने को मजबूर

(Photo Credit : instagram.com)

वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया अपना रील, आप भी देखिए

अगर आप क्रिकेट देखते होंगे तो आप यकीनन ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को जरुर जानते होंगे। ऑस्ट्रेलिया का ये तूफानी बल्लेबाज अपनी बैटिंग के अलावा सोशल मीडिया पर रील और टिक टॉक वीडियो के लिए जाने जाते हैं। वार्नर आये दिन इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल भी होते हैं। आईपीएल में अब तक हैदराबाद के लिए खेलने वाले वॉर्नर बॉलीवुड फिल्मों और गानों को बहुत पसंद करते और ज्यादातर उसी पर वीडियो बनाते हैं। 
आपको बता दें कि आईपीएल में लंबे समय तक सनराइजर्स हैदराबाद से जुड़े वार्नर को साउथ सिनेमा में भी दिलचस्पी रखते हैं। उन्होंने कई बार अल्लु अर्जुन, प्रभास और रजनीकांत जैसे स्टार खिलाड़ियों के फिल्मी दृश्यों पर रील बनाते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही वीडियो शेयर किया जिसपर भारत के वर्तमान टेस्ट और बाकि संस्करण के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी कमेंट करने से नहीं रोक पाए।
बता दें कि वार्नर ने शनिवार को एक वीडियो साझा किया है जिसमें एक ऐप की मदद से उन्होंने साउथ के सुपर स्टार अल्लु अर्जुन के नयी दक्षिण भारतीय फिल्म ‘पुष्पा’ के एक नृत्य दृश्य में अभिनेत्रा के चेहरे पर अपना चेहरा लगाया है। इस गाने में अल्लु अर्जुन नाचते हुए डॉन के अवतार में दिख रहे हैं। उन्होंने वीडियो में लिखा, ‘कैप्शन दीजिए!! #actor #who #lovethis। ‘ इस वीडियो को देखकर विराट कोहली ने कॉमेंट किया, ‘दोस्त क्या तुम ठीक हो?’ वहीं अल्लु अर्जुन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरा भाई वॉर्नर शानदार’। वहीं ऋद्धिमान साहा ने भी हंसते हुए कमेंट किया।
खेल की बात करें तो काफी समय से आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे डेविड वॉर्नर फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ चल रही एशेज सीरीज का हिस्सा हैं। ब्रिसबेन में खेली गई पहले टेस्ट की पहली पारी में वॉर्नर ने 94 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम ने इस मुकाबले को 9 विकेट से जीतकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं आईपीएल की बात करें तो इस बार आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद मैनेजमेंट ने उन्हें कप्तानी से हटा दिया और फिर बाद में उन्हें प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। वॉर्नर को खराब फॉर्म के कारण रिटेन भी नहीं किया गया। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप में वह फॉर्म में लौट आए थे जिसके बाद उन्होंने रनों का अंबार लगा दिया था। अब उम्मीद की जा रही है कि अगले साल ऑक्शन में वॉर्नर को बड़ी कीमत पर खरीदा जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें