वायरल वीडियो: वर्क फ्रॉम होम के बाद अब सामने आया वर्क फ्रॉम वेडिंग, शादी के रस्मों के बीच दूल्हा कर रहा ऑफिस का काम

(Photo Credit :instagram.com)

बेचारे दुल्हे को देखकर दुल्हन नहीं रोक पा रही अपनी हंसी, इंटरनेट पर लोग भी ले रहे है मज़े

बीते साल 2020 देश में कोरोना आगमन के कारण लोगों की जिंदगियां बदल चुकी है। लोगों के तौर-तरीकों से लेकर हर चीज का सलीका बदल गया। लोगों की प्राथमिकताएं बदल गई। इन सब के बीच काम करने के तरीके में सबसे बादसा बदलाव देखा जा सकता है। इस बीच देश में “वर्क फ्रॉम होम” का कल्चर विकसित हुआ। शुरुआत में सबने इस नए तरीके का जमकर लाभ उठाया और ये सबको बहुत अच्छा लगा पर बीतते समय के साथ ये किसी जंजाल से कम नहीं रह गया। पहले जहाँ ऑफिस से निकलते ही काम ख़त्म, काम की चिंता ख़त्म वहीं अब घर इ होते हुए भी ऑफिस में रहने की फीलिंग आती है। कभी भी कोई भी काम सामने आ जाता है। 
वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण की वजह से कई शादियां या तो टाल दी गई या फिर छोटे आयोजन के साथ साथ फेरे लिए। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने हंसी के साथ साथ वर्क फ्रॉम होम के साइड-इफेक्ट्स को दिखा रहा है। जरा कल्पना कीजिए कि में क्या ऑफिस के काम के दौरान शादी भी की जा सकती है या शादी के दुरन ऑफिस का काम? इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दूल्हा शादी के रस्मों के बीच हाथ में लैपटॉप और मोबाइल लिए अपनी शादी के मंडप से काम कर रहा है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर कई यूजर्स को हंसी आ रही है तो वहीं कई लोग वीडियो देखने के हैरान है।
जैसा की आप वीडियो में देख सकते हैं कि शादी की रस्में के दौरान दूल्हा मंडप के नीचे बैठा हुआ दूल्हा अपने ऑफिस के काम में लगा हुआ है। दूर बैठी उसकी दुल्हन अपने बेचारे दूल्हे को देखकर हंसे जा रही है। दूल्हे को काम करते हुए देख दुल्हन चाहकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है। दूल्हे के पास बैठे पंडितजी रस्मों की तैयारी कर रहे हैं।
इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के पेज पर शेयर किया गया है। जिसे महज कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। अब ये बात निश्चित नहीं है कि ये दूल्हा ऑफिस का ही काम कर रहा है या फिर कुछ और.! खैर ये वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें