वायरल वीडियो : ये देखने के बाद पानीपूरी खाना बंद कर देंगे आप, पानी में अपना पेशाब मिलाते रंगेहाथ धरा गया पानीपूरीवाला

(Photo Credit :twitter.com)

घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने लारीवाला को गिरफ्तार कर लिया है

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ आंखें खोल देने वाली। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक पानीपुरी वाले की करतूत वीडियो में कैद हो गया। इस वीडियो में एक पानीपुरी वाला अपनी लॉरी पर खड़ा दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किए जा रहे इस वीडियो में एक गोलगप्पे वाले को पानी में यूरिन (Urine) मिलाते देखा जा सकता है।
जानकारी के अनुसार ये चौंकाने वाली घटना गुवाहाटी की है जहाँ एक गोलगप्पे वाले का मग में पेशाब करते हुए और उसे पानी में मिलाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। जिसने भी ये वीडियो क्लिप देखा उसके मन में यही सवाल है कि बहका ये आदमी ऐसा क्यों कर रहा और ये ऐसा कैसे कर सकता है? उसे इस तरह पानी में पेशाब मिलाने की क्या जरुरत है।
घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने लारीवाला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई का वादा किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग गुस्से से लाल और पीले हो रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब पानीपुरी लॉरी चालक का ऐसा वीडियो सामने आया है। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। और फिर भी ये लोगों के स्वास्थ्य से समझौता करने से नहीं चूकते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें