भारी बारिश में ईंटों को पानी देते शख्स का वीडियो वायरल

(Photo Credit : twitter.com)

आईएफ़एस अधिकारी सुशांत नन्दा ने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते ही रहता है। आए दिन कई तरह के फन्नी और मजेदार वीडियो विभिन्न सोशल मीडिया प्लेट्फ़ोर्म्स पर वायरल होते रहते है। जिसे देख कर आप अपनी हंसी रोके नहीं रोक सकते, ऐसा ही एक और वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर लोगों में काफी वायरल हो रहा है। 
ट्विटर पर आईएफ़एस अधिकारी सुशांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक व्यक्ति ईंटों को पानी दे रहा है। हालांकि आप सोचोगों की इसमें हंसने वाली और मजेदार बात क्या है। यह तो काफी सामान्य बात है। पर इसमें सबसे मजेदार बात यह है कि जिस समय व्यक्ति ईंटों को पानी दे रहा था, बाहर जोरदार बारिश हो रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी सर पर छाता फैलाये हुये खुद को ढँककर ईंटों को पाइप से पानी दे रहा है। 
सुशांत नन्दा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया है कि सबसे ईमानदार कार्यकर्ता। सुशांत के इस वीडियो पर कई लोग अपनी मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे है। 
कई लोगों ने कमेन्ट करते हुये कहा कि कई बार ईमानदारी आपको नुकसान पहुंचा देती है। वहीं दूसरे ने कमेन्ट किया कि इसकी ईमानदारी को सलाम। बता दे कि वीडियो को अभी तक 11 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके है और कई लोग इसे लाइक कर रहे है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें