वलसाड़: खुली जीप में बीजेपी के झंडे के साथ स्टंट करना पड़ा युवक को भारी

(Photo Credit : divyabhaskar.com)

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने पकड़ा

वलसाड में केंद्रीय मंत्री दर्शनबेन जरदोश की वलसाड शहर और पारडी में जन आशीर्वाद यात्रा एक बार फिर विवादों में आ गई है। जन आशीर्वाद यात्रा संपन्न होने के बाद जन आशीर्वाद यात्रा के शुरू होने के दौरान हुई एक खुली जीप पर एक युवक के द्वारा बोनट पर खड़े होकर स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद  पुलिस ने जीप पर स्टंट दिखाने वाले युवक को गिरफ्तार कर आगे की जांच करने के लिए प्रेरित किया।
जानकारी के अनुसार 17 अगस्त को वलसाड में केंद्रीय मंत्री दर्शनबेन जरदोश की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान डीजे बजाने के बाद एक विवाद ने जन्म ले लिया। जन आशीर्वाद यात्रा में इस्तेमाल की गई खुली जीप के बोनट पर ओंटी गांव के पिनाकिन पटेल नाम के युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वलसाड में छरवाड़ा के नमक के अगर के पास दोस्तों के साथ घूमने गया ये युवक कार के बोनट पर खड़ा होकर स्टंट दिखा रखा था।  21 अगस्त को जब पिनाकिन अपना जन्मदिन मना रहे थे तो उनके दोस्तों ने इस  स्टंट आप वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसको लेकर सवाल खड़े हो गए। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिनाकिन को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें