वडोदरा : मां-बेटी को ब्लेकमेल कर दुष्कर्म करने वाले दो गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

महिला ने मना किया तो अगले दिन घर में जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया

 वडोदरा के गोत्री इलाके में दो गैर धार्मिक भाइयों ने एक महिला के नहाने का वीडियो फैलाने की धमकी देकर  महिला और उसकी 19 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म करने की घटना प्रकाश में आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वडोदरा शहर के गोत्री क्षेत्र में रहने वाली एक महिला और उसकी 19 वर्षीय बेटी को अज्ञात विधर्मियों ने पारिवारिक संबंधों को परेशान करने घटना से हड़कंप मच गया है। अगर पूरे मामले की बात करें तो गोत्री में रहने वाले तीन बच्चों की मां पास में रहने वाली एक परप्रांतीय मुस्लिम महिला के संपर्क में आई थी। उसका भाई मोनू भी इस महिला से मिलने वहां आया करता था। इसलिए महिला का उससे परिचय हुआ। कुछ देर बाद इकबाल उर्फ ​​मोनू ने महिला के यहां आना जाना शुरु कर दिया। इकबाल फर्नीचर का काम करता था, जिससे महिला ने उसे एक मंदिर बनाने के लिए कहा। लेकिन लागत 
अधिक होने के कारण इकबाल ने यह कहकर संबंध बढ़ा दिए कि वह इस मंदिर को बनाकर देगा। उसके बाद वह घर आया और कहा कि तुम मुझे बहुत अच्छी लगती हो कहते हुए शादी की बात की।  महिला ने मना किया तो अगले दिन घर में जबरदस्ती संभोग किया।

महिला नहा रही थी और उसका वीडियो बना लिया

परिवार को बहला फुसलाकर पारिवारिक संबंध बनाने वाला इकबाल अचानक घर में आ गया, जब महिला नहा रही थी और उसका वीडियो बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने के नाम पर बार-बार रेप करने की धमकी देता था। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने महिला की बेटी के साथ बार-बार दुष्कर्म भी किया। इसलिए जब वह गर्भवती हुई तो दवा देकर गर्भपात करा दिया। परिवार को घटना की जानकारी तब हुई जब बेटी की तबीयत बिगड़ गई। तो पूरा परिवार सदमे में आ गया था। पीड़िता की मां ने पूरी घटना की सूचना इकबाल के भाई मोहरम को दी। लेकिन जैसे ही इकबाल ने महिला की फोटो अपने भाई को दी तो उसने ये फोटो  बेटी को दिखाकर उसके साथ रेप किया और शादी का दबाव देने लगा। 

इस चौंकाने वाले मामले को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है

चूंकि दोनों पुरुषों ने उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दी, इसलिए महिला ने अपने परिवार की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का साहस किया। इसलिए गोत्री पुलिस ने इकबाल उर्फ ​​मोनू नसरुल्ला अंसारी और महोराम नसरुल्लाह अंसारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि जब पीड़िता ने बलात्कारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत की तो दोनों भाई जिन्होंने उसे धमकाया और दबाकर रखा वह वडोदरा से फरार हो गया। लेकिन शहर पुलिस के आला अधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गोत्री व क्राइम ब्रांच की टीमों को यूपी भेजा और दोनों बलात्कारियों को यूपी से पकड़ लिया गया। इसलिए पुलिस ने इन दोनों बलात्कारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। गौरतलब है कि गोत्री में मां-बेटी को ब्लैकमेल करने और दुष्कर्म करने के इस चौंकाने वाले मामले को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें