वडोदरा : दारू के नशे में एक और दुर्घटना, जीप चालक ने एकटिवा पर जा रहे मासूम की ली जान

(Photo Credit : gujarati.abplive.com)

मौसी के घर आया कवीश ट्यूशन से अपने भाई बहन के साथ जा रहा था घर, शराब की नशे में गाड़ी चला रहा था चालक

पिछले कई समय से राज्य में शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले लोगों का आतंक काफी बढ़ गया है। अभी कुछ ही समय पहले सूरत के प्रख्यात अतुल बेकरी के मालिक द्वारा किया गया ड्रिंक एंड ड्राइव का केस लोगों के दिमाग से उतरा ही नहीं था की तभी एक और ड्रिंक एंड ड्राइव का मामला वडोदरा से सामने आया है। जहां शार्ब के नशे में जीप चला रहे एक चालक ने एक एकटिवा को अपनी चपेट में लिया था। जिसके चलते एकटिवा पर बैठे एक सात साल के मासूम की जान चली गई। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के मांजलपुर इलाके में हुई इस घटना में रेसिंग जीप चलाने वाला ड्राईवर पूरी तरह से नशे में धुत होने की आशंका जताई जा रही है। तीनों जन लोगों के सामने रोब जताने के लिए जीप चालक काफी तेजी से जीप चला रहा था। जिसके बाद अचानक से जीप अलवा नाके के पास डिवाइडर पर चढ़ गई थी। जिसके बाद जीप चालक और जीप में बैठे अन्य दोनों लोग फरार हो गए थे। 
शनिवार को हुई इस घटना में जीप की चपेट में आने से अपनी मौसी के यहाँ रहने आया कवीश राजेश पटेल (7 वर्ष) जो की अपनी बड़ी बहन और भाई के साथ वापिस घर जा रहा था, जमीन पर गिर गया था। जिसके चलते उसे सर में काफी गंभीर चोट आई थी। दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों ने मिलकर बालक को एसएसजी अस्पताल में भेजा था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया था। 
घटना को अपनी आंखो से देखने वाले कुछ लोगों ने कहा कि जिस तरह से चालाक गाड़ी चला रहा था, वह शराब के नशे में हो ऐसा लग रहा था। आगे जाकर उसने जीप डिवाइडर पर भी चढ़ा दी थी। फिलहाल मांजलपुर पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहनचालक की छानबीन शुरू की है। स्थानीय लोगों के अनुसार, चालक एक बड़े बाप की संतान है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें