उत्तर प्रदेश : प्रियंका गाँधी का बयान, खाली बैठी है सरकार, मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम अकाउंट कर रही है हैक

(Photo Credit : IANS)

विधानसभा चुनाव से पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर, प्रधानमंत्री मोदी का उड़ाया मजाक

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले है और इन्ही सब के बीच चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रियंका ने कहा कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है। उन्होंने अफसोस जताया कि सरकार के पास कोई काम नहीं है।
आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी के कार्यक्रम का जमकर मजाक उड़ाया। प्रधानमंत्री ने आज प्रयागराज में महिला अधिकारिता सम्मेलन में भाग लिया। प्रियंका ने कहा कि आज प्रधानमंत्री को महिलाओं के लिए काम करना पड़ रहा है। प्रियंका ने कहा कि महिलाएं जागृत हो रही हैं, पीएम देश की ताकत के सामने जूझ रहे है। यह उत्तर प्रदेश की महिलाओं की जीत है, जिससे मैं बहुत खुश हूं। सरकार का क्या काम है? विकास करना, लोगों की समस्याओं का समाधान करना। अत्याचारों को रोकने के लिए। लेकिन सरकार इसके बजाय विपक्षी फोन टैप करने में लगी है।''
गौरतलब है कि इस समय यूपी में फोन टैपिंग का मामला तूल पकड़ रहा है। यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दावा किया कि यूपी सरकार उनका फोन टैप कर रही है और सीएम योगी उनकी फोन पर बातचीत सुन रहे हैं। एसपी ऑफिस में तमाम कॉलों की सुनवाई हो रही है। सीएम खुद शाम को कुछ रिकॉर्डिंग सुन रहे हैं। अगर आप पत्रकार भी हमसे संपर्क करते हैं, तो समझ लें कि आपकी भी बात सुनी जा रही है। सोचिए कितनी बेकार है यह सरकार।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें