उत्तर प्रदेश : कलयुगी दोस्तों ने पैसों के लालच में की अपने ही दोस्त की हत्या

(Photo Credit : IANS)

२ करोड़ रूपये की लालच में एकलौते बेटे को पहले किया अगवा फिर मार कर कर दिया अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां 8 दिन पहले अगवा किए गए एक कोल्ड स्टोरेज मालिक के एक बेटे की हत्या कर दी गई है। उसके अपने दोस्तों ने ही 2 करोड़ रुपये की फिरौती के लिए यह हरकत की। अपहरण के कुछ घंटे बाद, आरोपियों ने उसे एक कार के अंदर मार कर शव को एक बैग में लपेट दिया और पीपीई किट पहनकर श्मशान घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने पांचों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकरी के अनुसार आगरा के दयालबाग क्षेत्र निवासी सुरेश चौहान एक प्रमुख कार्यकारिणी हैं। उनका बेटा सचिन (25) 21 जून की रात टहलने गया था। तब से वह लापता था। काफी इंतजार के बाद परिवार ने आसपास सचिन को खोजा। सचिन के दोस्तों से पूछताछ करने पर भी कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद न्यू आगरा में सचिन के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई।
सचिन अपने बड़े अधिकारी पिता का एकलौता बेटा था। ऐसे में पुलिस ने अपहरण के एंगल से जांच शुरू की। उस वक्त सचिन के पिता से दो करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई थी। हत्यारों ने फिरौती की मांग कैसे की, इसका पुलिस ने खुलासा नहीं किया है। फिरौती की मांग से अपहरण का मामला साफ हो गया है। एसटीएफ ने भी मामले की जांच के लिए पुलिस से हाथ मिलाया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें