ऐसा कौन करता है; पड़ोसी महिला की हत्या की, फिर उसका दिल निकालकर आलू के साथ पकाया!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था।

कहानियों में दुष्ट इंसान को राक्षस की उपाधि दी गई है। ये राक्षस कोई दूसरे ग्रह के बाशिंदे नहीं बल्कि अपनी ही दुनिया के ऐसे लोग होते हैं तो इस प्रकार के नीच कामों को अंजाम देते हैं, जो सभ्य समाज में वर्जित हैं। अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक ऐसी ही आपराधिक वारदात हुई है। इस घटना को जिस प्रकार अंजाम दिया  गया है, उसे निदंसेह एक राक्षस का ही काम कहा जा सकता है।

बता दें कि अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने महिला का दिल काटकर निकाल लिया ताकि वह उसे आलू के साथ पका कर खा सके।

ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके।

एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है। उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, लेकिन वह बच गई थीं।

घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था। बाद में उसने अधिकारियों को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया। उसे 20 साल की सजा मिल चुकी है, जो कम की गई और वह जनवरी में ही रिहा हुआ था।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें