ब्रिटेन: अश्लील वेबसाइट पर पत्नी की प्रोफाइल देखकर चौका पति

(Photo Credit : zeenews.com)

19 साल पहले हुई थी शादी, 47 साल की पत्नी अश्लील वेबसाइट पर कर रही थी 3 लोगों से बात

ब्रिटेन से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति के पैरों तले जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने एक अश्लील वेबसाइट पर उसकी प्रोफाइल बना ली है। वह ऐसी वेबसाइट पर अपनी पत्नी की प्रोफाइल देखकर हैरान रह गया।
जानकारी के अनुसार, आदमी की शादी 19 साल पहले हुई थी। उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी ने उसे धोखा दिया है और वह अन्य पुरुषों के साथ संबंध बनाना चाहती थी।  आदमी ने कहा कि वह 50 साल का है और उसकी पत्नी 47 साल की है।
उस आदमी ने कहा कि उसे लगा कि शायद उसकी पत्नी इससे खुश नहीं है। दो महीने पहले एक मैकेनिक उसके घर किसी काम से आया था।  उनकी उम्र करीब 30 साल थी और वह काफी फिट नजर आ रहे थे। उसकी पत्नी मैकेनिक से कुछ ज्यादा ही हंस कर बात कर रही थी। वह लगातार उसे देखती रही और बार-बार उसे चाय और नाश्ता देती रही। उस व्यक्ति ने कहा कि उसे उस दिन सबसे पहले अपनी पत्नी पर शक हुआ।
पति ने कहा कि उसकी पत्नी का असली राज उसकी टेबलेट के जरिए पता चला। शख्स ने बताया कि एक दिन उसने चुपके से अपनी पत्नी की टेबलेट ले ली और जब उसने चेक किया तो पता चला कि उसने एक अश्लील वेबसाइट पर अपनी प्रोफाइल बना ली है। वह वेबसाइट के जरिए तीन लोगों से बात कर रही थी। वे पुरुष उससे भी छोटे थे। उस शख्स ने कहा कि उसे अपनी पत्नी पर बहुत भरोसा था। पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ कि मेरी पत्नी मुझे धोखा दे सकती है।  लेकिन यह एक सच्चाई है और मुझे इसके साथ रहना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें