टीवी पत्रकार सुना रही थी ख़बर, फिर अचानक एक कुत्ते ने ऐसा कुछ किया कि वो उसके पीछे दौड़ने लगी, देखें

(Photo Credit : dailyhunt.in)

रशिया की है घटना, रिपोर्टर का माइक छिनकर भागने लगा कुत्ता

ये  सोशल मीडिया की दुनिया है जनाब, यहाँ कभी भी कुछ भी सामने आ जाता है। और अगर आप भी सोशल मीडिया पर समय बिताते है तो आप भी ऐसे मजेदार वीडियो के गवाह बने होंगे। हाल ही में कुछ दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान हो जा रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है जिसमें एक कुत्ता रिपोर्टर का माइक छीनकर भागते हुए दिखाई देता है। लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान रिपोर्टर रिपोर्ट कर रही थीं कि अचानक एक कुत्ता उनसे माइक छीनकर भागने लगा जिसके पीछे रिपोर्टर को भी दौड़ना पड़ा।
आपको बता दें कि इस वीडियो में एक महिला रिपोर्टर रिपोर्टिंग कर रही है तभी वहां एक कुत्ता अचानक से आकर महिला रिपोर्टर पर हमला कर देता है और कुत्ता रिपोर्टर का माइक छीनकर भाग जाता है। इसके बाद महिला रिपोर्टर अपना माइक बचाने के लिए कुत्ते के पीछे-पीछे दौड़ने लगती है। हालांकि बाद में दोनों के एक साथ सामने आने की तस्वीर भी सामने आई है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर पर अली ओज्कोक नमक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक लगभग एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे है। 
मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास ने भी इस वीडियो को साझा किया है। मूल रूस के इस वीडियो को साझा करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा है, ‘पक्षकारिता के लगातार एकतरफा झूठ से कुत्ते तक नाराज़ हैं।’ इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें