प्रेमी को खुश करने के लिए नर्स ने गिफ्ट किया मरीज से चुराया हुआ फोन, ऐसे फूटा भांडा

(Photo Credit : gujjurocks.in)

प्रेमी को खुश करने और पैसे कमाने के लिए चुराती थी अस्पताल में से मरीजों का फोन, पुलिस ने हिरासत में लिया

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की एक नामी अस्पताल में से मरीज का फोन चोरी होने की घटना सामने आई थी। जब पुलिस ने इस बारे में जांच शुरू की तो पता चला की मरीज का फोन किसी और ने नहीं, पर खुद अस्पताल की नर्स ने ही चुराया था। नर्स अस्पताल में से मरीजों का फोन चुराकर अपने प्रेमी को दे देती थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने देहरादून के मैक्स अस्पताल की एक नर्स और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मैक्स अस्पताल में भर्ती वसंत विहार निवासी अमनदीप के पिता का फोन अस्पताल में से चोरी हो गया था। जिसके चलते 15 मई के रोज उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने सर्वेलंस टिम की मदद से फोन ढूँढने की कोशिश की। इस जांच में पुलिस को पता चला की फोन इन्स्योरंस कंपनी में काम करने वाले सलमान नाम के व्यक्ति के पास है। पुलिस ने सलमान को हिरासत में लिया और उससे मोबाइल के बारे में पूछताछ शुरू की। 
पूछताछ के दौरान सलमान ने पुलिस को बताया की फोन उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको दिया था। जिसके आधार पर पुलिस ने सलमान की गर्लफ्रेंड रुकइया को मैक्स अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया था। जिसमें रुकइया ने बताया की उसने अपने बॉयफ्रेंड को खुश करने के लिए और उससे पैसे कमाने के लिए अस्पताल में से मरीज का फोन चोरी कर के उसे दिया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें