करोड़ो में बिकने जा रहा है मेस्सी द्वारा प्रेस कोन्फ्रेंस में इस्तेमाल किया गया टिश्यू पेपर, जानें क्या हो सकती है कीमत

(Photo Credit : twitter.com)

दो दशकों के बाद बार्सेलोना की तरफ से खेलने के बाद मेस्सी ने किया था टीम को अलविदा

फुटबॉल स्टार लियोनेल मेस्सी के बार्सेलोना से नई टीम पीएसजी में जाने के निर्णय के बाद से सभी फुटबॉल फैंस काफी दुखी हो गए थे। खुद मेस्सी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में काफी भावुक हो गए थे और छोटे बच्चे की तरह रोने लगे थे। इस दौरान उन्होंने जिस टिश्यू  पेपर का इस्तेमाल किया था वह अब नीलामी में आ चुका है। 
अर्जेंटीना के मीडिया आउटलेट Misiones ऑनलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, मेस्सी की संग्रहणीय वस्तुओं और यादगार वस्तुओं की मांग आसमान छू रही है। मेस्सी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस्तेमाल किया गया एक ऑनलाइन वैबसाइट Mercado Libre के पास पहुंचा था, जहां इसकी कीमत तकरीबन 1 मिलियन डॉलर तक पहुँच गई है। 
कम्प्लीट स्पोर्ट्स के अनुसार, मेस्सी की भावनात्मक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने आंसू से लथपथ उनका टिश्यू प्राप्त किया और यह कहते हुए एक ऑनलाइन विज्ञापन पोस्ट किया कि अगर सही कीमत आएगी तो इसे बेचा जाएगा। ऑनलाइन विक्रेता के कैप्शन में उन्होंने अपनी भारी कीमत को सही ठहराते हुए कहा कि छोड़े गए टिश्यू में "मेस्सी की आनुवंशिक सामग्री हो सकती है। जिसका उपयोग मेस्सी जैसे अन्य फुटबॉलर को "क्लोन" करने के लिए किया जा सकता है। लैडबिल स्पोर्ट्स ने इस बारे में कहते हुये कहा कि हालांकि मर्काडो लिब्रे पेज जहां आइटम को सूचीबद्ध किया गया था, वर्तमान में उपलब्ध नहीं है। विज्ञापन के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। हालांकि, कई लोगों ने दावे की प्रामाणिकता पर संदेह जताया।
मेस्सी के लिए यह एक बेहद भावनात्मक पल था। क्योंकि वह दो दशक तक एक टीम में रहने के बाद उसे छोड़ रहे थे। इस समय उनकी पत्नी भी वहाँ मौजूद थी। जिन्होंने मेस्सी को टिश्यू दिया था। बता दे कि फिलहाल ना केवल 'मूल' टिश्यू पेपर बिक्री के लिए रखा गया है। बल्कि इसकी प्रतिकृतियां भी वर्तमान में ऑनलाइन बेची जा रही हैं। Minutouno.com के अनुसार एक ऑनलाइन उद्यम मिलोंगा कस्टम्स ने लियोनेल मेस्सी के टिश्यू पेपर कि एक प्रतिकृति को एक संग्रहणीय वस्तु के रूप में लॉन्च किया, जिसे बड़े कारीगरी से प्लास्टिक व्रेप में स्टार फुटबॉलर की भावुक तस्वीर के साथ बनाया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें