हर दिन अपने पति की अस्थियाँ खाती है यह महिला, बिना खाएं नहीं आता चैन

घर के बाहर कहीं भी जाने पर पति की अस्थियाँ साथ में लेकर जाती है महिला, पति की मौत का गम भुलाने के चक्कर में शुरू की थी अजीबोगरीब आदत

दुनिया में कई लोगों को अजीब आदतें होती है। किसी को नींद में चलने की तो किसी को खर्राटे बुलाने की। किसी को दो लोगों के बीच में बोलने की आदत होती है तो किसी को बार-बार अपना फोन चेक करने की भी आदत होती है। हालांकि इन सभी के बीच अमेरिका की एक महिला की विचित्र आदत सबसे जुदा है। महिला को हर दिन अपने पति की अस्थियाँ चाटने का शोख था। अपनी इस विचित्र आदत के कारण महिला ने काफी सुर्खियां बटौरी है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका के टेनेसी में रहने वाली केसी नाम की 26 वर्षीय महिला के पति की कुछ ही समय पहले अस्थमा अटैक आने से मौत हो गई थी। केसी अपने पति सियान की मौत का सदमा सहन नहीं कर सकी थी। अपने पति की कमी को दूर करने के लिए केसी ने एक निर्णय किया। केसी ने अपने पति की राख़ को हर दिन चाट के उसे अपने पास महसूस करने की सोची। केसी कहती है वह खुद नहीं जानती की उसकी यह आदत एक व्यसन में बदल गई। 
यह सब उसने अपने पति के गम से छुटकारा पाने के लिए किया था, पर अब वह एक भी दिन बिना राख़ को चाटे नहीं रह सकती। केसी खुद कहती है कि उसे अपनी इस आदत के लिए काफी चिंता और शरम हो रही है। उसका सोचना है कि एक बार जब राख़ खतम हो जाएगी तो वह क्या करेगी। केसी के बताए अनुसार, वह घर के बाहर कहीं भी जाये और वह अपनी राख़ को हर जगह अपने साथ ही ले जाती है, चाहे वह शॉपिंग के लिए बाहर गई हो या किसी रेस्टोरंट में गई हो। बिना राख़ को चाटे केसी को बिलकुल भी चैन नहीं पड़ता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें