इस दक्षिण भारतीय अभिनेता ने रोजगार के लिए हॉस्टल में सफाई कर्मचारी बनना पसंद किया

अभिनेता का कहना स्वेच्छा से स्वीकार ये काम, यहाँ नियमित वेतन मिलेगा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेता उन्नी राजन को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्नी ने मलयालम फिल्मों में काम किया है। उन्नी ने अपने अभिनय से दर्शकों के मन में एक अलग छाप छोड़ी है। हालांकि अब उन्नी अभिनय की जगह हॉस्टल में बाथरूम साफ करने का काम करने को मजबूर हैं। 2009 में स्वर्गवासी हुए उन्नी के पिता राजन पी देव एक लोकप्रिय अभिनेता थे जिन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है।
आपको बता दें कि 48 वर्षीय उन्नी राज ने केरल के कासरगोड में एक छात्रावास में एक क्लीनर के रूप में सरकारी नौकरी के लिए आवेदन किया था। हैरानी की बात यह है कि उन्नी को भी चुना गया है। यहां 15 मई के बाद काम शुरू हो जाएगा। उन्नी राजन छात्रावास में प्रतिदिन 10 शौचालयों की सफाई करेंगे। यह खबर है कि शौचालय केरल सरकार के अनुसूचित जाति विकास विभाग द्वारा संचालित एक सरकारी पोस्ट-मैट्रिक छात्रावास का है। उन्नी ने अपने काम के बारे में कहा कि उन्होंने इस काम को स्वेच्छा से चुना है। यहां आपको नियमित वेतन मिलता है। जबकि ग्लैमर की दुनिया में पैसों का लंबा इंतजार रहता है। उन्नी राज ने अफसोस जताया कि जब वह एक मेहतर साक्षात्कार के लिए बस में चढ़ रहे थे तो 50 से अधिक लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली थी। हालाँकि, सेल्फी लेने से उसके परिवार का पेट नहीं भर पाएगा।
उन्नी राजन की पत्नी प्रियंका ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। उन्नी राजन की 26 वर्षीय पत्नी प्रियंका का शव तिरुवनंतपुरम के पास वट्टापारा में एक घर में फांसी लगी हालत में मिला था। आत्महत्या से ठीक एक दिन पहले प्रियंका ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी। प्रियंका एक स्थानीय स्कूल में शारीरिक व्यायाम की शिक्षिका थीं। प्रियंका के भाई ने उन्नी के खिलाफ गाली-गलौज के अलावा और भी कई आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। उन्नी और प्रियंका ने 2019 में लव मैरिज की थी।
गौरतलब है कि उन्नी राज ने 'रक्षाधिकारी बैजू', 'जनमैत्री', 'मंदाराम', 'आदु' के अलावा कई फिल्मों में अभिनय कर मलयालम सिनेमा में प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बनाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें