इस खिलाड़ी ने पहनी ऐसी ड्रेस कि अंपायर ने रुकवा दिया मैच

इटली की टेनिस स्टार कैमिला जिओर्जी की ड्रेस को लेकर मचा हंगामा

अंडरवियर मॉडलिंग कर चुकी इटली की टेनिस स्टार कैमिला जिओर्जी एक बार फिर अपने कपड़ों के कारण सुर्खियों में हैं। दरअसल एक मुकाबले के दौरान अंपायर ने कैमिला को फ्रेंच ओपन के ड्रेस बदलने के लिए कहा। हालांकि, उन्होंने कैमिला ने ड्रेस बदलने से इनकार कर दिया . उन्होंने कहा कि उनके पास सिर्फ एक ही ड्रेस उपलब्ध है। इसके बाद अंपायर ने मैच पूरा करने दिया।
आपको बता दें कि यह पूरा विवाद कैमिला की ड्रेस पर लगे विज्ञापन को लेकर था। अंपायर के अनुसार उसका साइज बड़ा था। इसलिए अंपायर ने उन्हें ड्रेस बदलने के लिए कहा। इस पर टेनिस स्टार ने बताया कि उनके पास सिर्फ एक ही ड्रेस उपलब्ध है। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछला मुकाबला भी इसे पहनकर ही खेला था। इसके बाद अंपायर ने उन्हें मैच पूरा करने की अनुमति दे दी। हालांकि, उन्हें मैच के बाद अनुशासनात्मक कार्रवाई के लिए जाना पड़ा।
मैच की बात करें तो दुनिया की नंबर-30वीं प्लेयर कैमिला ने सबलेंका के खिलाफ 4-6, 6-1, 6-0 से मुकाबला जीता। बता दें कि कैमिला अंडरवियर मॉडलिंग भी करती हैं और इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर भी हैं। उनकी हॉट तस्वीरों ने टेनिस वर्ल्ड में तहलका मचा दिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें