मुंबई के इस बिजनेसमैन का मोदी से खास नाता; नाम, माता का नाम सहित कई चीजों में है समानता

नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर ही पैदा हुये थे बिजनेसमैन नरेंद्र सोनी

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे है, जो नरेंद्र मोदी के साथ कई सारी समानता रखते है। दोनों में समानता इतनी सारी है की हम उन्हें नरेंद्र मोदी की कार्बन कॉपी भी कह सकता है। नरेंद्र मोदी के साथ समानता रखने वाले इस शख्स का नाम है नरेंद्र सोनी और यह भी मोदीजी की तरह 17 सितंबर को पैदा हुये थे। जब नरेंद्र सोनी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने एक के बाद एक नरेंद्र मोदी की विभिन्न जानकारी हासिल की, जिसमें काफी चौंका देने वाले खुलासे हुये।
नरेंद्र सोनी ना सिर्फ नाम में प्रधानमंत्री के साथ समानता रखते है पर उनके शरीर, आदत और बाल के रंग तथा ब्लड ग्रुप भी एक ही है। इस बारे में नरेंद्र भाई सोनी ने एक 200 पन्नों के डोक्यूमेंट को लिम्का बुक ऑफ रिकोर्ड्स के समक्ष पेश किए थे।  नरेंद्र सोनी का जन्म प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर हुआ था। नाम के साथ शरीर के अन्य कई लक्षण भी दोनों के समान है। यह बता दे की दोनों में कोई भी खून का रिश्ता नहीं है, पर दोनों का ब्लड ग्रुप भी एक ही है। 
इन सबके अलावा सबसे हैरानी की बात तो यह है कि मात्र नरेंद्र सोनी कि राशि ही नहीं, पर उनके माता, पिता, भाई और बहन की जन्मराशि भी नरेंद्र मोदी के माता, पिता, भाई और बहन की जन्मराशि से मेल खाती है। इन सबके अलावा दोनों के यूएस वीजा भी रद्द हो चुके है। दोनों नरेंद्र की माता का नाम भी हीराबेन है और दोनों का मनपसंद व्यंजन भी भाखरा और खिचड़ी है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें