50 साल की महिला और 31 साल के युवक की यह प्रेम कहानी है काफी दिलचस्प

(Photo Credit : news18.com)

ओपन म्यूजिक इवेंट में मिले कपल को एक दूसरे से हो गया प्यार, महिला की बेटी है युवक से मात्र नौ साल छोटी

कहते है प्यार की कोई उम्र नहीं होती। कुछ इसी बात को साबित किया है ब्रिटेन के इस कपल ने, जिसमें महिला की उम्र 50 साल है तो उसके पार्टनर की उम्र है मात्र 31 साल। दोनों की उम्र में इतना अधिक अंतर होने के बाद भी दोनों एक दूसरे से काफी प्रेम करते है। हालांकि दोनों को एक साथ देखकर कई लोग सवाल भी उठाते है, पर उन सभी को दोनों अपनी तरह से समझाकर चुप कर देते है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, स्टैफ़र्डशायर के स्टैफ़र्ड में रहने वाला यह कपल साल 2018 के अगस्त महीने में एक दूसरे से मिला था। एक ओपन माइक नाइट इवेंट में मिलने के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। जिसके बाद दोनों ने अपने परिवार से अनुमति ली और एक दूसरे के साथ रहने लगे। 50 वर्षीय महिला एलिस लॉर्ड इस बारे में मीडिया से बात करते हुये कहती है कि साल 2018 में वह बेन शार्प से मिली थी, तब उन्हें यह भी यकीन नहीं था कि वह उन्हें दौबारा मिल पाएगी। उस दिन बेन ने उनको घर तक छोड़ा था और उन्हें किस भी किया था। 
हालांकि उनके आश्चर्य के बीच कुछ दिनों बाद बेन ने उन्हें डेट पर जाने के लिए पूछा। जिसके लिए उन्होंने हाँ कह दिया। एलिस ने पहले ही दिन उन्हें अपने पति से हुये तलाक और उनकी बेटी के बारे में बता दिया था। बेन को बताते हुये एलिस ने कहा कि उनका उनके पति के साथ 14 साल पहले ही तलाक हो गया था, जिनसे उनको एक बेटी भी है, जो कि अभी 20 साल की है। हालांकि बेन को इससे कोई भी आपत्ति नहीं थी। कुछ समय के बाद एलिस ने अपनी बेटी को भी यह बात बता दी। एलिस की बेटी ने भी दोनों के रिश्तों को खुशी-खुशी अपना लिया। 
हालांकि दोनों के साथ होने पर अभी भी कई लोग उन्हें माँ-बेटे ही समजते है। मीडिया से बात करते हुए एलिस के बॉयफ्रेंड बेन ने बताया कि पहले तो उन्हें इस बात से काफी गुस्सा आता था। पर अब वह इस बारे में लोगों को सबक सिखाने के लिए अलग ही तरकीब निकालते है। एक बार जब दोनों एक पब के बाहर एक-दूसरे से गले लग रहे थे, तभी पास में खड़ी लड़कियां उन्हें देखने लगी थी। इस पर बेन ने एलिस को किस करते हुये कहा, 'बस इसलिए ही पापा आपको अधिक पीने नहीं देते।' इतना सुनकर ही पास खड़ी लड़कियां हैरान रह गई। इस के बाद से ही दोनों ने सोचा कि अंजान लोगों से वह इसी प्रकार मस्ती किया करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें