राजनीतिक हवा परखने में माहिर इस नेता ने कहा, 2024 में मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे!

रामदास आठवले और नरेंद्र मोदी

रणनीति कार प्रशांत किशोर और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार की मीटिंग ओर तसा कंज

अपने खास अंदाज के लिए मशहूर और लोगों के बीच अपने 'गो कोरोना गो' नारे से मशहूर केन्द्रीय मंत्री और आरपीआई प्रमुख रामदास आठवले ने 2024 के चुनाव में राष्ट्रिय जनतांत्रिक गठबंधन(NDA) के जीत की घोषणा की है। रामदास आठवले ने बताया की साल 2024 में भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी जीतेगी और लगातार तीसरी बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। 
आठवले ने अपनी एक कविता के माध्यम से विपक्ष को एक बार फिर से उनका स्थान दिखाने का प्रयास किया था। केन्द्रीय मंत्री ने बताया प्रशांत किशोर के न बनो आदि, नरेंद्र मोदी इस पक्के आंबेडकरवादी, 2023 में फिर पीएम बनेंगे मोदी। आठवले चुनाव के रणनीतिकार प्रशांत किशोर और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुप्रीम शरद पवार की मीटिंग पर निशान साधते हुये कहा की शरद पवार और प्रशांत किशोर की मुलाकात से कोई फायदा नहीं होने वाला। साल 2019 में प्रशांत किशोर के समर्थन के बिना ही भाजप ने 303 सीट जीती थी। इस बार 2024 में भी पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए ही जीतेंगी। 
बता दे की कोरोना की पहली लहर के दौरान कोरोना वायरस के खिलाफ रामदास का गो कोरोना गो के का नारा काफी फैला था। लोगों से अपील करते हुये रामदास ने कहा था की हमें कोरोना से डरना नहीं है, पर उसे मार भगाना है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें