लंबे अंतराल के बाद शराब की दुकान खुलने पर फुला नहीं समाया ये शख्स, देखें वीडियो

(Photo Credit : twitter.com)

35 दिनों के अंतराल के बाद तमिलनाडु सरकार द्वारा खोले गए पार्क और शराब की दुकानें

देश भर में कोरोना के कारण लोकडाउन लगा दिया गया था। जिसके कारण दुकानों और होटल तथा रैस्टौरेंट भी बंद कर दिये गए थे। हालांकि अब जहां कोरोना का प्रकोप कम होने लगा है और सरकार द्वारा लगाए गए नियंत्रणों में भी काफी छुट दी गई है। तमिलनाडु सरकार द्वारा भी कोरोना के केसों में आए कमी के चलते लोकडाउन के नियंत्रणों में कमी लाई गई है। जिसके चलते सरकार द्वारा शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति भी दी गई है। सरकार के इस निर्णया के बाद से ही शराब प्रेमियों में काफी खुशी देखने मिल रही है। 
ऐसे में तमिलनाडु से एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां शराब की दुकान खुलने के बाद एक व्यक्ति इतनी खुश हो गई की उसन्ने पहले तो दुकान के बाहर दिया जलाया और फिर शराब की बोतलें खरीदी और फिर उनकी पुजा भी की। पुजा करने के बाद व्यक्ति ने शराब का लुत्फ उठाया। व्यक्ति जब शराब की पुजा करा रहा था, तब अन्य एक व्यक्ति भी उसके साथ सम्मिलित हो गया। 
बता दे की तमिलनाडु में 35 दिनों के बाद 27 जिलों में सैलून, पार्क और शराब की दुकाने खोली गई थी। हालांकि अभी भी धार्मिक और पर्यटन स्थल बंद रहेंगे और लोकडाउन के कारण इस दौरान कोई भी सार्वजनिक या निजी बस सेवा भी संचालित नहीं की जाएगी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें