गृहमंत्री अमित शाह के लिए होगी ‘पृथ्वीराज’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने दी जानकारी

गृहमंत्री अमित शाह के लिए होगी ‘पृथ्वीराज’ फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग, डायरेक्टर ने दी जानकारी

डायरेक्टर ने बताया कि गृह मंत्री रिलीज होने से दो दिन पहले यानी 1 जून को फिल्म देखेंगे

अक्षय कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल देश के गृहमंत्री अमित शाह के लिए इस फिल्म के रिलीज होने से पहले एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने दी है।
आपको बता दें कि डायरेक्टर ने बताया कि गृह मंत्री रिलीज होने से दो दिन पहले यानी 1 जून को फिल्म देखेंगे। हालांकि, स्क्रीनिंग से जुड़ी ज्यादा डिटेल्स नहीं बताई हैं। अभी तक यह भी साफ नहीं हुआ है कि स्क्रीनिंग दिल्ली में होगी या गृहमंत्री मुंबई आएंगे।
फिल्म की बात करें तो ये फिल्म महान शासक पृथ्वीराज के जीवन पर आधारित है और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे। पृथ्वीराज से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। कास्ट की बात करें तो इसमें संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा, साक्षी तंवर और मानव विज मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। पृथ्वीराज 3 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।
हालांकि पृथ्वीराज रिलीज के पहले विवादों में फंसती नजर आ रही है। अब अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा ने कहा कि पृथ्वीराज गुर्जर थे और उन्हें फिल्म में इसी रूप में पोट्रे किया जाना था। अगर ऐसा नहीं होता तो हम इसे रिलीज नहीं होने देंगे। इसके पहले राजपूतों का प्रतिनिधि कहने वाली करणी सेना इस बात से नाराज हो गई और फिल्म के मेकर्स से टाइटल बदलने की मांग की है। वहीं दोनों ने कहा है कि अगर हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो हम फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे।