सास और बहू के बीच लगातार होते थे झगड़े, बदला लेने के लिए दादी ने की अपने ही पौते की हत्या

(Photo Credit : trishulnews.com)

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दादी को हिरासत में लिया

सास और बहू के बीच आए दिन झगड़े होते रहते है। हालांकि बिहार से जो घटना सामने आई है, वह काफी हैरान कर देने वाली है। घटना की जानकारी के अनुसार, अपनी बहू के साथ हो रहे झगड़े के का बदला लेने के लिए सास ने अपने ही तीन साल के पौते की जान ले ली। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, किशनगंज टाउन पुलिस की हद में रहने वाला तीन साल का तंजिल अचानक से लापता हो गया था। शाम तक तंजिल जब वापिस ना आया तो उसके परिवार के सदस्यों ने आसपास के इलाकों में उसे ढूँढना शुरू किया था। हालांकि दूसरे ही दिन मासूम तंजिल की लाश घर के नजदीक ही आए कृषि भवन के पास से मिल आई थी। पुलिस की जांच में तंजिल की लाश शंकास्पद हालत में गड्ढे में मिल आया था। 
तंजिल के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने लाश देखकर वह लाश तंजिल की होने की आशंका व्यक्त की। जिला एसपी कुमार आशीष ने जब सीसीटीवी की जांच की तो पता चला की उसकी दादी ही उसे गोद में लेकर जा रही थी। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब सबूत जमा करने शुरू किए और दादी अफसाना को हिरासत में लेने की कार्यवाही शुरू की थी। पुलिस से डरी हुई अफसाना ने पुलिस स्टेशन पहुँचकर आत्मसमर्पण किया था। 
पुलिस की पूछताछ में दादी ने बताया कि उसका उसकी बहू के साथ काफी समय से झगड़े चल रहे थे। इसके चलते उसने काली विद्या की सहायता से उसके बेटे को वश में किया और उसकी जान ले ली। यह सब उसने इसलिए किया कि उसे लग रहा था कि उसे लग रहा था कि उसका बेटा उससे दूर जा रहा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें