बागपत के चाटवालों के बीच मचा बवाल सोशल मीडिया पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है, आप भी देख लो!

(Photo : Twitter)

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में दो चाटवाले ग्राहकों के कारण आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते आसपास अफरातफरी का माहौल हो गया।

सोमवार 22 फरवरी को उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बड़ौत कस्बे में दो चाटवाले ग्राहकों के कारण आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते आसपास अफरातफरी का माहौल हो गया। थोड़ी ही देर में सामान्य सी बात पर शुरू हुई लड़ाई बड़े संघर्ष में बदल गया। इसके बाद तो बीच बाजार जमकर लाठी-डंडे चलने लगे। इस घटना का वीडियो सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। 


'आइंस्टीन लुक' वाले ये जनाब हो गये हैं फेमस!

सोशल मीडिया की जनता ने थोड़ी ही देर में इस लड़ाई में भी मीम्स खोज निकाले। मार-पिटाई के बीच हरे रंग का कुर्ता और बड़े बालों वाला एक व्यक्ति सबकी नजरों में छाया हुआ है। दरअसल 'आइंस्टीन लुक' वाले इस व्यक्ति की दीवानगी तेजी से बढ़ते हुए दिखाई दे रही है। लोग इस लुक को लेकर बहुत उत्सुक दिखे सब जानना चाहते हैं कि उन्होंने ये हेयर स्टाइल क्यों रखा है!

आइंस्टीन चाचा के बालों के भी हैं चर्चे

जानकारी के अनुसार 'आइंस्टीन लुक' वाले चाचा का नाम हरेन्द्र है और वो भी एक चाट विक्रेता है। हरेन्द्र ने बताया कि उनके बाल इसलिए इतने बढ़ जाते हैं क्योंकि वो इसे बहुत ही कम कटवाते हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने बालों को हरिद्वार में बहाते हैं और दो साल में एक बार ही बालों को कटवाते हैं।

हरेन्द्र पर जमकर बन रहे हैं मीम

फ़िलहाल तो सोशल मीडिया की जनता अपने काम पर लग चुकी है और वो हरेन्द्र पर जमकर मीम बना रहे है। हरेंद्र को लेकर लोग मीम्स बनाते हुए इसे बागपत की पहली लड़ाई तो कोई इसे चाट की पहली लड़ाई बता रहे हैं। कुछ लोगों ने बताया की अगर अनुराग कश्यप जब इस पर फिल्म बनाएंगे तो उसका पोस्टर कैसा होगा! 

कुछ लोग इन्हें 3 इडियट्स के वीरू सहस्त्र बुद्धे यानि बोमन ईरानी द्वारा निभाए गए किरदार वायरस बता डाला। आप भी देखिए कुछ मीम्स


[(Photo : Twitter)]

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें