पार्टनर के साथ इंटीमेट हो रहा था युवक कि अचानक हुआ कुछ ऐसा...

प्रतिकात्मक तस्वीर

इरेक्टाइल टिस्यू के डैमेज होने से हो सकता है प्राइवेट पार्ट में फ्रेक्चर

देश और दुनिया में आए दिन कुछ अजीब घटनाएँ सामने आती रहती है। ऐसी ही एक घटना लंदन से सामने आई है, जहां एक युवक जब अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट हो रहा था तभी अचानक से उसके प्राइवेट पार्ट में फ्रेक्चर हो गया। अचानक से ही युवक के प्राइवेट पार्ट में सूजन हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। 
ध सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवक ने कहा की जब वह और उसकी पार्टनर इंटीमेट हो रहे थे तभी अचानक से उसके प्राइवेट पार्ट में से काफी खून बहने लगा। उसे चारों तरफ सिर्फ खून ही खून दिखाई दे रहा था। जिसके बाद आनन-फानन में वह अस्पताल में भर्ती हुआ। 
एक्सपर्ट के अनुसार, जब इरेक्टाइल टिस्यू के साथ जुड़ी हुई नस डैमेज होने से लड़कों का प्राइवेट पार्ट टूट सकता है। जिसके चलते ऐसा लगता है, मानों कोई हड्डी टूट गई हो। डॉक्टरों ने कहा की युवक का एमआरआई स्कैन किया गया है। जिसमें पता चला की उसके प्राइवेट पार्ट में 3 सेंटीमीटर की दरार देखी गई है। जिसके चलते डॉक्टरों ने तुरंत ही युवक की सर्जरी करने का निर्णय लिया। 
डॉक्टर्स के अनुसार, 6 महीने में युवक पूरी तरह से ठीक हो जाएगा। डॉक्टर्स के अनुसार, पिछले 40 सालों में उन्होंने पहला ऐसा केस देखा है। फिलहाल उसकी सर्जरी सफल रही है और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएगा। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें