महिला ने ऑर्डर किया था फ्राइड चिकन पर पैकेट खोला तो निकला तौलिया, वीडियो हुआ वायरल

(Photo Credit : facebook.com)

फिलीपींस की महिला ने बेटे के लिए किया था ऑर्डर, पैकेट खोलने पर चौंकी महिला

आजकल बाहर से खाना मनाना काफी सामान्य हो गया है। फोन में उंगली के मात्र एक टच से काफी आसानी से घर बैठे ही खाना मंगाया जा सकता है। पर कई बार ऑनलाइन मंगाए गए इस खाने में गंभीर त्रुटियाँ भी सामने आती है। कई बार देखा गया है कि ऑनलाइन ऑर्डर में दिया गया भोजन हकीकत में कुछ और ही निकलता है। कुछ ऐसा ही हुआ फिलीपींस की एक महिला के साथ, जिसने अपनी घटना सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ शेयर की है और लोगों से सावधान रहने की अपील भी की है। 
फिलीपींस की रहने वाली एलिक पेरेज नाम की एक महिला ने अपने बेटे के लिए फ्राइड चिकन ऑर्डर किया। खाना डिलीवर होने के बाद महिला अपने बेटे को खिलाने के लिए चिकन तोड़ने गई तो यह काफी मुश्किल मालूम पड़ा। जब महिला ने हाथ से खोलकर उसे देखने की कोशिश की तब असली राज खुला। महिला ने ऑनलाइन वैबसाइट से ऑर्डर तो किया था फ्राइड चिकन पर उसे चिकन की जगह रुमाल फ्राई कर के भेज दिया गया। 
महिला को यह समझ नहीं आ रहा था कि बैटर में डालकर रूमाल को किसने फ्राई किया होगा। बता दे की इस प्रकार की घटनाएँ काफी आम हो गई है। आए दिन लोगों के ऑर्डर किए गए खाने के अलावा कुछ और ही चीज डिलीवर होती है। महिला द्वारा इस पूरी घटना का एक वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया है। वायरल हो रहा ये वीडियो तो सिर्फ एक उदाहरण है। इसलिए बाहर से कुछ भी मंगवाते समय अपने ऑर्डर की अच्छी तरह जांच कर लें और अगर कोई कमी नजर आए तो तुरंत उसकी सूचना दें। महिला ने अपने पोस्ट में कहा कि उसने अपने बेटे के लिए जो चिकन ऑर्डर किया था, उसकी जगह उसे एक तला हुआ तौलिया भेजा गया। लोगों ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुये फूड कंपनी की निंदा की और इस घटना को बेहद घातक बताया। वीडियो को 2.6 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा और हजारों बार इसे साझा किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें