जिस वीडियो के कारण चली गई थी नौकरी उसी ने बनाया स्टार, फिल्में और वेब सीरीज के मिले ऑफर

(Photo Credit : gujaratibhasha.in)

वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बढ़े फॉलोअर्स

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई रातों-रात स्टार बन जाता है। तो कुछ लोग मुसीबत में भी पड़ जाते हैं। एक वीडियो अपलोड कर सुर्खियों में आने वाली यूपी पुलिस की महिला कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पता चला है कि यूपी पुलिस विभाग ने कांस्टेबल का इस्तीफा स्वीकार कर उसे बर्खास्त कर दिया है। लेकिन नौकरी छोड़ने के बाद वह और भी लोकप्रिय हो गई है। पिछले कुछ ही दिनों में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 50 हजार से ज्यादा हो गई है।
बता दें कि दो दिन पहले ही पुलिस विभाग ने पूर्व महिला आरक्षक प्रियंका मिश्रा के इस्तीफे को मंजूरी दे दी है. यूपी पुलिस ने उन्हें एक नोटिस भेजा था जिसमें उनके प्रशिक्षण पर खर्च की गई राशि पुलिस विभाग में जमा करने का फरमान दिया गया था। जिसके चलते प्रियंका ने 1.52 लाख रुपये और अपनी खाकी वर्दी विभाग में जमा करा दी है। रिवॉल्वर से वीडियो को हिट करने के बाद प्रियंका की लोकप्रियता आसमान छू गई है। फेसबुक पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करने लगे हैं तो वहीं हजारों लोग इंस्टा पर भी उनके फैन हो गए हैं. इतना ही नहीं अब उन्हें एक वेब सीरीज में काम करने का ऑफर भी मिला है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें मॉडलिंग में काम करने के लिए भी कह दिया है। 
(Photo Credit : gujaratibhasha.in)
एक डिजिटल साइट को दिए इंटरव्यू में प्रियंका मिश्रा ने कहा, 'मैं वेब सीरीज और मॉडलिंग पर बिल्कुल भी फोकस नहीं करना चाहती। मैं सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ध्यान दूंगी। प्रियंका कहती है की वह सिविल सर्विस की तैयारी करेंगी, जितना समय हो सकेगा, पढ़ाई में दूंगी। वह पढ़ाई में शत-प्रतिशत देना चाहती है। वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने प्रियंका से पूछा कि क्या वह एक्टिंग के लिए मुंबई जा रही हैं। इसलिए मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह कहीं नहीं जाएंगी, वह अपने माता-पिता के साथ यूपी में रहेंगी और आगे की तैयारी करेंगी। "ऐसा नहीं है कि मैं अब पुलिस विभाग में वापस जा रही हूं। मैं जल्द ही नौकरी पाना चाहती हूं," उन्होंने कहा।
प्रियंका मिश्रा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह कह रही थी कि हरियाणा, पंजाब तो ऐसे ही बदनाम है। आइए कभी आपको बताते हैं कि उत्तर प्रदेश में रंगबाजी क्या है, न तो बदमाशी पर गाने बनते हैं और न ही वाहनों पर जाट गुर्जर लिखा जाता है। हमारे यहाँ 5 साल के लड़के भी कट्टा कट्टा चलाते है। वीडियो में प्रियंका वर्दी में नजर आ रही हैं आर देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गया।
महिला का वीडियो वायरल होने के बाद आगरा के एसएसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए थाने से एक महिला आरक्षक को लाइन भेज दिया। इसके बाद यूजर्स के कमेंट्स से नाराज प्रियंका मिश्रा ने अपना इस्तीफा एसएसपी आगरा को सौंप दिया। इस बीच, उन्होंने यह भी कहा कि वह इस समय मानसिक तनाव के दौर से गुजर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें