पति के साथ संबंध बनाने वाली बहन की पत्नी ने ऑफिस में जाकर की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पति के साथ संबंध बनाने वाली बहन की पत्नी ने ऑफिस में जाकर की पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बीच इंटरव्यू में अपनी ही बहन की पिटाई की

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। इसमें से कई वीडियो काफी फनी होते है, तो कई वीडियो काफी रोमांचक होते है। कई ऐसे भी वीडियो होते है जो की सभी को हैरान कर देते है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू देने गई एक महिला को एक अन्य महिला ने काफी बुरी तरह से पिटाई की है। 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है एक युवती जो की ओफिस में एक कुर्सी पर बैठी है और इंटरव्यू दे रही है। तभी एक महिला आकर उसकी ऑफिस में आकर उसकी पिटाई कर देती है। ऑफिस में घुसकर महिला उसे कुर्सी से नीचे गिराकर उसके बाल पकड़ कर उसकी पिटाई करती है। उस समय ऑफिस में मौजूद लोग उसे छुड़ाने का प्रयत्न भी करते है पर इस दौरान भी वह उनकी पिटाई करती रहती है। 
इस घटना का वीडियो ऑफिस में मौजूद एक कर्मचारी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। जिसे अब तक 40 लाख से अधिक लोगों ने देखा है और 56 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस बारे में पता चला कि जो महिला इंटरव्यू दे रही थी वह उस महिला की बहन थी और उसका उसके पति के साथ अफेयर चल रहा था और इसी के कारण उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था।