भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ लॉंच, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी; जानें क्या था कारण

भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर आधारित फिल्म का टीजर हुआ लॉंच, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी; जानें क्या था कारण

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'चकड़ा एक्सप्रेस' की घोषणा आज 6 जनवरी के रोज कर दी गई है। अनुष्का ने सोशल मीडिया में फिल्म का टीजर शेयर किया था। जो की भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के ऊपर बनी हुई है। फ़िल्मके साथ तीन साल के बाद अनुष्का शर्मा कमबेक कर रही है।
फिल्म का टीजर नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा की अब चिल्लाने का समय आ गया है। यह फिल्म प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित और अनुष्का शर्मा और भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म में अनुष्का के साथ अभिषेक बनर्जी भी हैं। नेटफ्लिक्स की इस पोस्ट में फिल्म की प्रोड्यूसर, डायरेक्टर अनुष्का शर्मा को टैग किया गया है। फिल्म झूलन गोस्वामी पर आधारित है पर नेटफ्लिक्स द्वारा उन्हें ही टैग नहीं किया गया था। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा समेत सैकड़ों मीडिया यूजर्स ने नेटफ्लिक्स की खिंचाई की।
क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में साझा किया, "प्रिय नेटफ्लिक्स, झूलन गोस्वामी का ट्विटर हैंडल @jhulanG10 है।" आप इसे टैग करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र हैं। फिल्म उसी पर आधारित लगती है।' एक यूजर ने पूछा, 'क्या झूलन गोस्वामी को टैग करने में आपको मौत आ रही है? एक अन्य ने कहा, 'असली झूलन को टैग करें।'
बता दे की भारत के लिए झूलन ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और सालों से वह भारत की बॉलिंग अटैक का एक दमदार स्तंभ बनी हुई है। झूलन ने 192 वनडे में 240 और 12 टेस्ट में 44 विकेट लिए हैं। जुल ने 56 टी20 अंतरराष्ट्रीय विकेट भी लिए हैं।
Tags: Bollywood