बेटे की थी इच्छा; पिता ने बना दी लकड़ी की लेम्बोर्गिनी कार जो दौड़ती भी है!

(Photo Credit : hotcars.com)

65 दिन की मेहनत के बाद पिता ने बनाई लेम्बोर्गिनी की प्रतिकृति, सोशल मिडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कहते है दुनिया में पिता से अधिक धनवान कोई नहीं होता। पिता के पास कुछ भी ना हो, तो भी वह अपनी संतानों के लिए दुनिया की हर खुशी लाने की कोशिश करता है। इसी चीज क उदाहरण दिया वियेतनाम के एक पिता ने जो की पेशे से एक बढ़ई है। वियेतनाम के टुओंग वेन दाओओ ने अपने पुत्र के लिए लकड़ी में से कार बना डाली है। अब आप बोलोगो की इसमें कौन सी बड़ी बात है, पर आपको बता दे की यह कार एक इलेक्ट्रिक कार है और वह रास्ते पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ती भी है। 
वियेतनाम में कारपेंटर का काम करने वाले टुओंग ने अपने बेटे की इच्छा पर उसके लिए लकड़ी की एक इलेक्ट्रिक लेम्बोर्गिनी बना डाली। टुओंग ने अपने सोशल मीडिया पर कार के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने पुत्र को कार क रिमोट कंट्रोल देते हुये दिखाई देते है। लड़के में से बनी हुई यह कार लेम्बोर्गिनी की स्पोर्ट्स कार सियान रोडस्टर की प्रतिकृति जैसी है। यूट्यूब पर भी एक आर्ट चेनल ने टुओंग द्वारा बनाई इस कार क वीडियो शेयर किया है। जिसमें कार बनाने के दौरान हुई सभी दिक्कतों और टुओंग की मेहनत की पूरी प्रोसेस बताई गई है। 
जैसे ही कर क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोग इसे शेयर करने लगे। लाखो लोग टुओंग के इस काम की प्रशंशा कर रहे है। उन्हे यह कार बनाने में 65 दिन क समय लगा था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें