स्ट्रीट फुड बनाने वालों का कौशल गलब का होता है; इन जनाब को देखें जिन्होंने तवे में रखा खाद्य पदार्थ हवा में लहराया औॅर...

इंटरनेट की वर्तमान दुनिया में वायरल वीडियो बड़ा क्रेज पैदा करते हैं। लोगों अपना कौशल दिखाते हैं और वीडियो शूट करते हैं। फिर नेटिजन्स को ये कौशल पसंद आ जाए तो वीडियो वायरल हो जाता है और करोड़ों लोगों तक पहुंच जाता है। 
भारत में भी स्ट्रीट फुड बनाने वाले ऐसे कई हुनरमंद इंसान हैं जिनके वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें चाय बनाते वक्त तपेली में दुध उंडेलने की कला हो या डोसा बनाते वक्त, वडा पाऊं बनाते वक्त आश्चर्यजनक क्रियाएं करना। आजकल एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम पर ‘beutefullplacee’ नामक यूजर ने अपलोड किया है। लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।
इस वीडियो में एक शैफ सड़क के एक किनारे पर खड़े होकर हाथ में तवा पकड़े हुए है और तवे में कोई खाद्य पदार्थ है। फिर सड़क से एक कार गुजरती है और देखते ही देखते शैफ तवे में रखा पदार्थ हवा में लहरा देता है जो सीधे सड़क के दूसरे छोर पर तवा लेकर खड़े एक दूसरे शख्स तक पहुंच जाता है। सबकुछ अविश्वसनीय और अद्भुत लगता है। 
इस वीडियो को देखकर लोग आश्चर्य प्रकट करते हुए टिप्पणी भी करते हैं कि क्या यह वास्तविक है। आप भी ये वीडियो देखें और बताएं आपकी क्या प्रतिक्रिया है?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें